ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

एक कचरा बीनने वाली लड़की को IAS बनाएगा ये दक्षिण भारतीय फिल्मों का Super Star, जानिये पूरी डिटेल ?  

कहानी एक साउथ फिल्म स्टार जगपति बाबू (Jagapathi Babu) की है. जिनका दक्षिण भारतीय फिल्मों में तो शानदार प्रदर्शन रहा ही साथ में उन्होंने एक गरीब लड़की के सपने को भी साकार करने का जो प्रण लिया है वो वाकई काबिले-तारीफ है. लड़की लाचार है गरीब है और कूडा बीनने का काम करती है. लेकिन IAS का सपना लिये ये बेटी लाचारी की जिंदगी जी रही थी. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.जगपति बाबू (Jagapathi Babu) इस बिटिया की जिंदगी में चार चांद लगाएंगे.जगपति बाबू ने ये कदम एक तेलुगू चैनल पर जयलक्ष्मी की एक कहानी देखकर उठाया है.

एक फिल्म की कहानी आपको कितना दरियादिल बना सकता है आपको जानकर हैरानी जरूर होगी लेकिन ये सच है.क्योंकि जो कहानी हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं. वो सच में मानवता को चार चांद लगा देती है. कहानी एक साउथ फिल्म स्टार जगपति बाबू (Jagapathi Babu) की है. जिनका दक्षिण भारतीय फिल्मों में तो शानदार प्रदर्शन रहा ही साथ में उन्होंने एक गरीब लड़की के सपने को भी साकार करने का जो प्रण लिया है वो वाकई काबिले-तारीफ है. लड़की लाचार है गरीब है और कूडा बीनने का काम करती है. लेकिन IAS का सपना लिये ये बेटी लाचारी की जिंदगी जी रही थी. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.जगपति बाबू (Jagapathi Babu) इस बिटिया की जिंदगी में चार चांद लगाएंगे.जगपति बाबू ने ये कदम एक तेलुगू चैनल पर जयलक्ष्मी की एक कहानी देखकर उठाया है.

ये सच है कि, साउथ फिल्मों के स्टार न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं. ऐसा कई बार हुआ है जब कोई न कोई साउथ अभिनेता अपनो की हेल्फ हर तरह से करता है. ऐसे हील साउथ फिल्म के फेमस ऐक्ट्रस जगपति बाबू (Jagapathi Babu) ने एक गरीब बच्ची के लिए बड़ा दिल दिखाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगपति बाबू कूड़ा बीनने वालों की बेटी के भारतीय प्रशासनिक सेवा (Indian Administrative Service) अफसर बनने के सपने को सच करने करने के लिए आगे आए हैं. ये कदम जगपति बाबू (Jagapathi Babu)  ने एक तेलुगू चैनल पर जयलक्ष्मी के बारे में एक कहानी देखने के बाद उठाया है. अभिनेता की मां ने उन्हें लड़की की मदद करने को कहा था और तब साउथ स्टार ने न केवल जयलक्ष्मी से मुलाकात की बल्कि उन्हें सिविल परीक्षा की तैयारी में मदद करने का भी वादा किया.

साउथ स्टार जगपति बाबू

दरसल, हैदराबाद के सैदाबाद क्षेत्र के सिंगरेनी कॉलोनी स्लम में रहने वाला जयलक्ष्मी का परिवार घरों से कूड़ा- कचरा बीनते हैं.आपको बता दें कि जयलक्ष्मी बेहद ही गरीब परिवार की लड़की है और गरीब परिवार के बेटियों और बच्चों की संसद (Prime Minister of world children’s parliament) के तत्वावधान में बैठकें आयोजित करके झुग्गियों के मुद्दों को उठाकर हमेशा उनकी मदद करती रहती है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button