Sliderउत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

Farrukhabad News UP Today Hindi: फर्रुखाबाद में सांसद मुकेश राजपूत ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र!

Farrukhabad News UP Today Hindi | Breaking News Farrukhabad

Farrukhabad News UP Today Hindi: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) नजदीक है, उम्मीदवारों का ऐलान हो चुका है….बीजेपी (Bhartiya Janta Party) और समाजवादी पार्टी (Samazwadi Party) ने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। इसलिए चाहे भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party)हो या इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हों… हर कोई एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party)से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद फर्रुखाबाद लोकसभा (Farrukhabad News UP) क्षेत्र के सांसद मुकेश राजपूत (Mukesh Rajput) अपने संसदीय क्षेत्र अलीगंज पहुंचे। विकास खंड अलीगंज के सभागार में सांसद ने कार्यकर्ताओं संग बैठक कर भारी मतों से चुनाव जीतने का मंत्र दिया। बैठक में तमाम नेता मौजूद रहे। प्रेस वार्ता के दौरान सांसद ने दस वर्षों के अंतराल में कराए गए विकास कार्यों और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं से चर्चा परिचर्चा की गई।सांसद मुकेश राजपूत (Mukesh Rajput) ने अपने संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से भारी मतों से विजई बनाने की अपील भी की है।वार्ता के दौरान सांसद ने क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में बारीकी से जानकारी देते हुए एक एक योजना के बारे में जानकारी भी दी उन्होंने कहा की उनकी सरकार ने तमाम योजनाओं को संचालित कर ज्यादा से ज्यादा लाभार्थियों को लाभ दिलाने का कार्य किया है।सांसद ने कहा की उनकी सरकार में देश ने तरक्की की है हर क्षेत्र में विकास कार्य हुआ है।सरकार का ध्यान शिक्षा,स्वास्थ्य,सड़क और रोजगार के तरफ रहा है।महिलाओं की सुरक्षा और रोजागार दिए जाने का भी उनकी सरकार कार्य कर रही है।उन्होंने कहा की उनकी सरकार में विदेश नीति सुद्रण हुई है।देश की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं।देश भर हाइवे बनाए जा रहे हैं।यात्रा को सुगम सुरक्षित बनाने के लिए एक एक अच्छी ट्रेन चलाई जा रही हैं।कानून व्यवस्था में भी सुधार आया है।सबका साथ सबका विश्वास ,सबका विकास की नीति पर सरकार कार्य कर रही है।

सांसद ने कहा की मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता पर तीसरी बार शीर्ष नेतृत्व ने विश्वास जताते हुए टिकट दिया है।जिसके लिए उन्होंने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।सांसद(MP) ने विपक्ष के नेताओं पर हमला करते हुए कहा की पूर्व की सरकारों में हमारे कार्यकर्ता क्षेत्र में साथ घूमने में डरते थे।फर्जी मुकदमे लगाए जाते थे।आज उनकी सरकार में डर और दहशत का माहौल खत्म हुआ है।सांसद ने कहा की उनका हमेशा प्रयास रहा है की लोकसभा फर्रुखाबाद (Farrukhabad News UP) के समस्त क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा विकास कराया जा सके और आगे भी विकास कार्य कराए जाने के लिए अथक प्रयास किए जाते रहेंगे।

पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव को लेकर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की आज से ही सभी मंडल अध्यक्ष,बूथ अध्यक्ष ,और सभी कार्यकर्ता चुनाव में जुट जाएं और घर घर जाकर मतदाताओं से बोट मांगने का कार्य शुरू कर दें।मतदातादाओं से सीधे जुड़े और मतदतान करने की अपील करें। बहरहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि लोकसभा चुनावों में किसकी जीत होती है और किसको हार का सामना करना पड़ता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button