खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Ind vs SA 2nd T20 : David Miller की शतकीय पारी टीम को नहीं आई काम, भारत ने अफ्रीका के खिलाफ पहली बार सीरीज पर किया कब्जा

India vs South Africa 2nd T20 : भारत और अफ्रीका (Ind vs SA 2nd T20) के बीच चल रहे 3 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। भारतीय टीम अपने ही घर में अफ्रीका के खिलाफ टी20 में ये पहली सीरीज अपने नाम की है। भारत ने पहला मैच 8 विकेट से अपने नाम किया था। वहीं दूसरे मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 237 रनों का पहाड़ खड़ा किया था । भारत की तरफ से केएल राहुल (57), सूर्यकुमार (61) और कोहली ने 49 रन जड़े थे ।

जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका (Ind vs SA 2nd T20) की टीम 20 ओवर में 3 विकेट गवां कर केवल 221 रन ही बना सकी। मगर एक समय ऐसा लग रहा था कि मिलर और डिकॉक अपनी टीम को जीत दिला देंगे। अपनी टीम के लिए के लिए डेविड मिलर ने सर्वाधिक 106 रन बनाए। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच शतकीय साझेदारी हुई।

यह भी पढ़ें: IND VS SA T20 Series: South Africa के ख़िलाफ भारत की तैयारी पूरी, सीरीज़ पर कब्ज़ा करने उतरेगी Team India की ये प्लेइंग 11

डेविड मिलर ने 47 गेंद में नाबाद 106 रन जड़े। मिलर ने अपनी इस पारी में 8 चौके और 7 छक्के लगाए। डिकॉक 48 गेंदो में 69 रन बनाकर नॉट आउट रहे। डिकॉक और मिलर ने मैच को आखिरी ओवर तक पहुंचा दिया था, लेकिन अफ्रीका को आखिरी ओवर में 37 रनों की जरुरत थी और आखिरी ओवर में अक्षर पटेल के खिलाफ मिलर ने दो छक्के लगाकर अपना शतक पूरा किया। इस ओवर की आखिरी गेंद पर डिकॉक ने भी छक्का लगाया। आखिरी ओवर में 20 रन बने। मगर दोनो बल्लेबाजों ने मिलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे ।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button