खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IND VS SA T20 Series: अफ्रीका के खिलाफ़ टी20 सीरीज से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुए बाहर, टीम इंडिया को लगा झटका

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका (IND VS SA T20 Series) की टीम के साथ है। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND VS SA T20 Series) के बीच 28 को पहला टी20 मैच खेला जाएगा। लेकिन मैच के पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है। जी हां, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ आखिरी मैच में चौका लगाकर जीताने वाले हार्दिक पांड्या सहित मोहम्मद शमी और दीपक हुड्डा नही खेलेंगे। ये ख़बर न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने दी है।

IND VS SA T20 Series

इस ख़बर के बाद क्रिकेट फैंस थोड़े उदास हुए हैं क्योंकि मैच में इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफ़ी अच्छा रहा है। एक साथ अच्छे खिलाड़ियों के बाहर होने से भारत को अगले टी20 सीरीज में थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार, हार्दिक पांड्या के जगह स्पिन ऑलराउंडर शहबाज़ अहमद खेलेंगे। इसके अलावा दीपक हुड्डा के जगह श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी के स्थान पर उमेश यादव को जगह मिली है। उमेश यादव टीम इंडिया के साथ तिरुवंतनपुरम पहुंच चुके है क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ टी20 सीरीज से ही मोहम्मद शमी के जगह खेल रहे थें।

IND VS SA T20 Series

इस वजह से ये तीनों खिलाड़ी हुए बाहर

बीसीसीआई यानि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि दीपक हुड्डा के पीठ पर चोट लगी है जिसके वजह से वो मैच नही खेल पाएंगे। ख़बर ये भी है कि चोट के वजह से उन्हें एनसीए में रिहैब भी करना पड़ सकता है। हार्दिक पांड्या को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। टीम मैनेजमेंट का कहना कि हार्दिक पांड्या जैसे बढ़िया खिलाड़ी को आराम करने और फ्रेश वापसी करने की ज़रूरत है। मोहम्मद शमी अभी भी कोविड 19 से उभर नही पाए हैं जिसके वजह से वो टी20 सीरीज में नही खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: Rohit-Virat T20 Moment: बच्चों की तरह जश्न मनाते हुए नज़र आए Rohit और Virat, देखें वीडियो

28 सितंबर से शुरू होगा अगला टी20 सीरीज

साउथ अफ्रीका (IND VS SA T20 Series) के साथ होने वाला पहला टी20 सीरीज मैच 28 सितंबर से तिरुवंतनपुरम में खेला जाएगा। उसके बाद दूसरा मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में और तीसरा मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में खेला जाएगा। इसके अलावा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे मैच लखनऊ में 6 अक्टूबर से खेला जाएगा। इसके बाद 9 अक्टूबर को रांची में और 11 अक्टूबर को दिल्ली में वनडे मैच होगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button