खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IPL News: कौन है वो गेंदबाज जिसने किया IPL के इतिहास में बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम ??

IPL News! आईपीएल के इतिहास में भारत के एक क्रिकेटर ने ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया, जिसे दुनिया का कोई भी खिलाड़ी अपने पूरे करियर में अपने नाम नही करना चाहेगा. इंडियन लेग स्पिनर पीयूष चावला ने आईपीएल के इतिहास का बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया हैं 34 वर्षीय लेग स्पिनर पीयूष चावला नें 181 आईपीएल मैचों में 179 विकेट लिए है,

बता दें मुंबई इंडियंस के स्टार स्पिनर पीयूष चावला ने गुजरात टैइटंस के खिलाफ बेहद खराब प्रर्दशन दिया .उन्होने अपने 3 ओवर में 45 रन दिए . वही शुभमन गिल नें उनके ऊपर 5 छक्के लगाए. इसी के साथ आईपीएल के इतिहास में 200 छक्के खाने वाले पहले गेंदबाज का खिताब अपने नाम किया है. बता दें क्रिकेटर पीयूष चावला ने IPL में छक्के खाने की डवल सैंचुरी पूरी की है.

आपको बता दें अभी हाल ही में Gujarat Titans के खिलाफ 26 मई यानी शुक्रवार को खेले गए क्वालीफायर-2 मैच में पीयूष चावला के खिलाफ 5 छक्के लगे.

Read: IPL 2023 के समाचार और अपडेट – News Watch India!

क्रिकेटर पीयूष चावला ने 181 IPL मैचों में 179 विकेट लिए हैं और IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बने हैं. जानकारी के मुताबिक बता दें IPL में सबसे ज्यादा छक्के खाने वाले गेंदबाजों की सूची में लेग स्पिनर पीयूष चावला के बाद क्रिकेटर (Yuzvendra Chahal)युजवेंद्र चहल के खिलाफ IPL में 193 छक्के लगे जिससें युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) दूसरे स्थान पर रहे. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के (chennai super kings)ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा तीसरे स्थान पर रहे. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja )के खिलाफ IPL में 192 छक्के लगे हैं.

IPL में सबसे ज्यादा छक्के खाने वाले गेंदबाजो की लिस्ट जारी

पीयूष चावला – 201 छक्के
युजवेंद्र चहल – 193 छक्के
रविंद्र जडेजा – 192 छक्के
रविचंद्रन अश्विन – 184 छक्के
अमित मिश्रा – 182 छक्के
ड्वेन ब्रावो – 155 छक्के
सुनील नरेन – 149 छक्के

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button