Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Salman Khan News Arhaan Entry in Bollywood: क्या सलमान खान करने जा रहे हैं भतीजे “अरहान” को बॉलीवुड में लॉन्च?

Arhaan Khan Entry in Bollywood | Salmaan Khan Bollywood New

Salman Khan News Bollywood Update Arhaan khan: बॉलिवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही अपने भाई अरबाज खान के बेटे अरहान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण को एक फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं। हालांकि फिलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। अरबाज खान ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू में इस पर फीडबैक देते हुए खुलासा किया और ‘उनके लिए ये अभी भी अफवाहें हैं’।

अरबाज के बेटे अरहान ने हाल ही में USA के Long Island के एक फिल्म स्कूल से Graduation किया है और वह अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे हैं। बता दे कि, पहले खबर थी कि सलमान जल्द ही अपने दोनों भतीजों को एक ब्रोमांस फिल्म में लॉन्च करेंगे।

अरबाज ने उड़ती हुई अफवाहों पर इनकार किया और कहा, “मुझे नहीं पता। मेरे हिसाब से ये अभी भी अफवाहें हैं। मेरे कानों तक एसी कोई भी खबर अभी तक नहीं पहुंची है।” साथ ही उन्होंने आगे कहा, “उनकी तैयारियों के हिसाब से यह बिल्कुल क्लियर है कि वह वहीं रहना चाहते हैं। अरबाज ने कहा उनके बेटे अरहान फिलहाल एक Film School गए हुए हैं और उन्होंने वहां और दूसरे काम भी किए हैं।”

‘फैशन’ एक्टर अरबाज ने अपने बेटे के बारे में और बात करते हुए आगे कहा, “अरहान अब अपने करियर पर कंसन्ट्रेट कर रहा है, वह अभी एक Young Boy है। साथ ही अरबाज ने बताया, उनका बेटा अरहान एक बहुत ही Hard Working, Sincere और Dedicated बच्चा हैं। वह खुद को अपने फ्यूचर के लिए तैयार कर रहा हैं, यदि सब कुछ ठीक रहा, उसका ध्यान सही रहा और भाग्य उसके साथ रहा, तो मुझे पूरा यकीन है कि वह अपने एफर्ट्स के कारण सफल होगा। वह इस साल 22 साल को हो जाएगा।”

उसी इंटरव्यू में अरबाज ने यह भी बताया कि, कैसे उनका बेटा अपने ज्यादातर डिसीजन में गाइडेंस के लिए उनसे कांटेक्ट करता है। उन्होंने कहा, “मैं उसे एक Protective Environment में, बुलबुले के अंदर (Inside the Bubble) नहीं रखना चाहता। मैं चाहता हूं कि, वह उड़े, गिरे, गलतियां करे और सीखे ताकि वह समझ सके कि दुनिया एक कठिन जगह है।”

अरहान की फिल्म डेब्यू की अधिक जानकारी

अरहान जो अरबाज और मलायका के बेटे हैं, उन्होंने USA के Long Island के एक Film School से पढ़ाई की है। हाल ही की एक रिपोर्ट के हिसाब से, सलमान अपने दोनो भाई के बेटे अरहान खान और निर्वान खान को ‘बॉलीवुड ब्रोमांस फिल्म’ में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सलमान ने अपनी भतीजी अलिज़ेह अग्निहोत्री – सलमान खान की बहन अलवीरा खान और अभिनेता अतुल अग्निहोत्री की बेटी – को पिछले साल फ़्रे में लॉन्च किया था। यह फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज हुई थी।

अरबाज के काम की बात करे तो, वह 29 मार्च को अपने अगले प्रोडक्शन ‘पटना शुक्ला’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगा। फिल्म में रवीना टंडन, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक और जतिन गोस्वामी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अरबाज खान की निजी जिंदगी

अरबाज खान ने अपनी पूर्व पत्नी मलायका अरोड़ा से लंबे समय तक तलाक के बाद दिसंबर 2023 में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की। अपनी पहली पत्नी मलायका अरोड़ा और अरबाज खान का एक बेटा है। अरहान, अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के ही बेटे हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button