ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

पति के Birthday पर  Jankee Parekh ने बेटे साथ साझा किया Video, लिखा Lovely Note, पढ़ें पूरी खबर..

टीवी एक्टर नकुल मेहता के जन्मदिन पर उनकी पत्नी जानकी पारेख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं. इस अवसर पर उनके सभी चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे की बाधाई दी हैं. ऐसे में उनकी लविंग वाइफ (Loving Wife) जानकी पारेख (Jankee Parekh) ने एक्टर को प्यारे लहजे में बर्थडे विश (Birthday Wish) किया है. उन्होंने इस अवसर पर एक क्यूट वीडियो साझा किया है. और जन्मदिन बॉय (birthday boy) के लिए प्यारा नोट लिखा है.

Image Source: Instagram

पत्नी जानकी पारेख (Janaki Parekh ) ने शेयर किया वीडियो

पति के बर्थडे पर पत्नी जानकी पारेख ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल एख प्यारा सा वीडियो साझा किया है, इस वीडियों में उनके हीरो की जिंदगी के कुछ उन खुशहाल पलों की झलकियां मिली हैं, जो पल उन्होंने अपने बेटे के साथ व्यतीत किये हैं. इस  वीडियो में उनके बेटे नकुल को उनके बेटे के साथ मस्ती करते हुए, छुट्टी एंजॉय करते हुए और मेट्रो में सफर करते हुए देखा गया है. दरसल, जितना प्यारा ये वीडियो है, उतना ही सुंदर वीडियो के साथ लिखा गया कैप्शन भी है. नकुल की पत्नी जानकी ने कैप्शन में एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर अपने हीरो को जन्मदिन की बधाई दीं, इसके साथ ही उसने अपने प्यार का इजहार भी किया.

पत्नी जानकी पारेख ने नकुल मेहता को बर्थडे विश किया

नकुल मेहता की पत्नीजानकी पारेख ने नकुल को बर्थडे विश करते हुए जो कैप्शन लिखा वो ये हैं, ”मेरे खूबसूरत मैन के लिए 40 अविश्वसनीय वर्ष और मैं कितनी भाग्यशाली हूं कि मैं 20 से ज्यादा सालों से उनके जीवन की साक्षी और उनका हिस्सा रही हूं. बच्चे होने से लेकर अब पालन-पोषण करने तक, जीवन पूर्ण चक्र में आ गया है. आपको बेटे सूफी  के साथ देखकर मन बहुत भर आया है.मैं बस चाहती हूं कि आप यह जानें कि आप हर दिन हमारे लिए जो कुछ भी करते हैं, सूफी और मैं वास्तव में उसकी कितनी सराहना करते हैं. सूफी के लिए सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद, मेरे लिए सबसे ज्यादा ख्याल रखने वाले पति. आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और सबसे खास साथी, जिसकी मैं जीवन के इस सफर में उम्मीद कर सकती थी।” नकुल मेहता ने की पेरेंटहुड पर बात, कहा था ‘मुझे कैमरे पर एक अलग तरह की सहजता महसूस होती है’

Image Source: Instagram

इससे आगे नकुल की पत्नी जानकी पारेख लिखती हैं, ”आपके दिल में प्यार देने की असीम क्षमता है और मैं प्रार्थना करती हूं कि आप इसे महसूस करना बंद न करें. मैं प्रार्थना करती हूं कि आप जीवन को स्पर्श करें, लाखों लोगों को प्रेरित करें और जब तक आप जीवित हैं, तब तक प्रेरित होते रहें. मैं प्रार्थना करती हूं कि जैसे-जैसे आप एक व्यक्ति के रूप में विकसित होते रहें, आप हमेशा की तरह सभी को साथ लेकर चलें. मैं प्रार्थना करती हूं कि आप छोटी चीजों में खुशी और आनंद पाते रहें. मैं प्रार्थना करती हूं कि हमारा बंधन हर गुजरते दिन के साथ और गहरा और मजबूत होता जाए और एक दिन जब सूफी बड़ा हो जाए, तो वह यह सोचकर खिलखिलाकर मुस्कुराए कि आपने अपने जीवन में कितना कुछ किया है. ताकि वह गर्व से कह सके कि ‘वह मेरे दद्दा हैं!’ जन्मदिन मुबारक हो मेरे हमेशा के लिए प्यार।”आपको बता दें कि, नकुल मेहता और जानकी पारेख  28 जनवरी 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी करीब 9 साल बाद उन्होंने 3 फरवरी 2021 को उन्होंने अपने प्यारे से बेटे सूफी का स्वागत किया था. तब से दोनों की जिंदगी अपने बेटे के आस-पास ही घूमती रहती है. दोनों हमेशा अक्सर अपने बेटे के क्यूट सी फोटो साझा करते रहते हैं.फिलहाल NewsWatchIndia.com की पूरी टीम भी, नकुल मेहता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देती हैं. आपको ये खबर कैसी लगी ? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button