ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Jubin Nautiyal: सीढ़ियो से गिरकर जख्मी हुए सिंगर ज़ुबीन नौटियाल, मुम्बई के अस्पताल में हुए एडमिट

हाल ही में सिंगर ने गोविंदा मेरा नाम का शराबी और फिल्म थैंक गॉड का मानिके गाना गाया है जिसे फैंस ने बहुत ज़्यादा प्यार दिया था। इसके अलावा वो बॉलीवुड में बहुत सारे हिट नंबर्स भी दे चुके हैं। पिछले ही हफ्ते जुबिन दुबई में कान्सर्ट के लिए गए थें।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर ज़ुबीन नौटियाल (Jubin Nautiyal) एक इमाारत के सीढ़ियों से गिरकर जख्मी हो गए हैं, जिसके बाद से उन्हें तुरंत मुम्बई के अस्पताल ले पहुचाया गया। खबरो की मानें तो गिरने के बाद से उनकी कोहनी और पसलियां टूट गई हैं। इसे अलावा गुरुवार को उनेक दाहिने कोहनी का आपरेशन भी किया गया है। ये खबर सुनकर सिंगर के फैंस बहुत ही ज़्यादा उदास हो गए हैं।

डॉक्टर ने दी सलाह

जख्मी होने के बाद सिंगर (Jubin Nautiyal) के कोहनी का आपरेशन हुआ है जिसके बाद डॉक्टर ने उनको दाहिने हाथ के इस्तेमाल करने की मनाही की है। खबरों के मुताबिक सिंगर को हाथ के अलावा सिर पर भी चोट आई है। इस समय ज़ुबीन नौटियाल मुम्बई के अस्पताल में एडमिट हैं। सिंगर के एक्सीडेंट के बाद से फैंस उनके सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

सिंगर दे चुके हैं सुपरहिट गानें

सिंगर ज़ुबीन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने बॉलीवुड में अपने दम पर मुकाम हासिल किया है। उन्होने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं। सिंगर ने राता लंबिया, तुझे कितना चाहने लगे हम और तुम ही आना जैसे इंटरनेशनल गाने दिए हैं। उनके गानो के साथ-साथ सिंगर के वीडियोज़ को भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: चैट शो में शहनाज़ गिल के आंखो से अचानक छलक पड़े आंसू, किस बात पर भावुक हुई हसीना, आयुष्मान ने एक्ट्रे से कहा कुछ ऐसा…

हाल ही में सिंगर ने गोविंदा मेरा नाम का शराबी और फिल्म थैंक गॉड का मानिके गाना गाया है जिसे फैंस ने बहुत ज़्यादा प्यार दिया था। इसके अलावा वो बॉलीवुड में बहुत सारे हिट नंबर्स भी दे चुके हैं। पिछले ही हफ्ते जुबिन दुबई में कान्सर्ट के लिए गए थें। वहां उन्होने कहा दुबई के लोगो के सामने परफॉर्म का अलग ही मज़ा है, यहां पर परफॉर्म करने के लिए मै हमेशा ही उत्साहित रहता हूं और फैंस भी मुझे बहुत प्यार देते हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button