मनोरंजन

Urfi Javed ने बिकिनी के साथ पहना कुछ ऐसा, यूजर्स बोले- बेशर्म

नई दिल्ली : अपनी बोल्ड अदाओं और अतरंगी फैशन सेंस से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का नया वीडियो एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी किसी होटल की लॉबी में नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। बिकनी के साथ उर्फी ने ट्रांसपेरेंट बेलबॉटम पैंट्स पहन रखी है। इन पैंट्स को देखकर लगता है कि ये प्लास्टिक से बनी हैं।

प्लास्टिक की पन्नी पहन कर निकलीं उर्फी

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद का नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी किसी होटल की लॉबी में नजर आ रही हैं। उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। अपनी लाइट पिंक बिकिनी के साथ उर्फी ने ट्रांसपेरेंट बेलबॉटम पैंट्स कैरी कर रखा है। इन पैंट्स को देखकर लगता है कि ये प्लास्टिक से बनी हैं। इस आउटफिट के साथ उर्फी ने अपने हेयरस्टाइल को वेट रखा है। साथ ही वीडियो में उर्फी ने ऊंची हील्स पहन रखी है जिनमें चलने में उन्हें हमेशा ही दिक्कत होती है।

यह भी पढ़ें: फिर चलेगा ऐश्वर्या के नीली आंखों का जादू, करेंगी Cannes 2022 में शिरकत

उर्फी एक बार फिर हुईं ट्रोल

अब उर्फी जावेद प्लास्टिक की पन्नी पहनकर निकलें और ट्रोल्स उनके पीछे ना आएं यह भी तो नहीं हो सकता ना। तो बस वीडियो पर ढेरों यूजर्स अपनी-अपनी हांकने में लगे हैं। कोई कह रहा है कि उर्फी कुछ दिनों में पूरी न्यूड होकर घूमने वाली हैं, तो किसी ने उन्हें बेशर्म बोला है। एक ने चुटकी लेते हुए कहा है कि धरती खतरे में है। वहीं कमेंट सेक्शन में एक यूजर ऐसा भी है जिसे उर्फी की ड्रेस पसंद आई और उसने कहा कि उसे भी ऐसा ही ड्रेस चाहिए।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button