ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजनलाइफस्टाइल

Aaradhya Bachchan At Anant Ambani Engagement: आराध्या को ‘अनारकली’ में देख फैंस हुए बेहाल, कह डाली बड़ी बात

ये वो वक्त था जब अनंत अंबानी की सगाई में ऐश्वर्या बेटी आराध्या का हाथ पकड़कर अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई समारोह(Engagement Ceremony) में पहुंची थीं, लेकिन यहा आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) के लुक को देखकर सभी हैरान हो गये.

Latest Bollywood News Today! बिजनेसमैन (businessman) मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई (Engagement) में फिल्मी स्टारों का आवागमन चल ही रहा था कि, ऐन वक्त पर सारी सुर्खिया अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने बटोर ली है. ये वो  वक्त था जब अनंत अंबानी की सगाई में ऐश्वर्या बेटी आराध्या का हाथ पकड़कर अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई समारोह(Engagement Ceremony) में पहुंची थीं, लेकिन यहा आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) के लुक को देखकर सभी हैरान हो गये.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ आराध्या

Read: Bollywood News (बॉलीवुड न्यूज़) !News Watch India

अनंत की सगाई में पहुंचीं ऐश्वर्या और आराध्या

आपको बता दें कि, 19 जनवरी 2023 की रात ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन भी सभी फिल्मी सितारों की तरह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरान सुंदर मां-बेटी की जोड़ी एथनिक लुक में काफी अच्छी लग रही थीं. इस दौरान ऐश्वर्या ने हरे रंग का अनारकली सूट पहना था, जिस पर हैवी गोल्डन कढ़ाई निकली हुई थीं और साथ में ऐश्वर्या ने एक शाही नेकलेस, बोल्ड रेड लिप शेड और हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था. जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं. वहीं, आराध्या के पहनावे की अगर बात करें उसने भी आइवरी कलर का हैवी कढ़ाई का अनारकली सूट पहन रखा था. जिसे उन्होंने शीर दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था. पैपराजी को पोज देते वक्त दोनों मां-बेटी बेहद सुंदर लग रही थीं.

कुछ यूं ट्रोल हुईं आराध्या

जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर आराध्या का ये वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने आराध्या बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने आराध्या के हेयर स्टाइल का भी मजाक उड़ाया. जहां एक यूजर ने कमेंट किया, “ऐश अब अपना हेयरस्टाइल बदल लो।”, दूसरे यूजर ने लिखा, “बेटी हमेशा बहुत अजीब और अजीब होती है।” तो किसी ने लिखा, “अरे बाप रे आराध्या की हाइट तो लगता है अभिषेक और अमिताभ बच्चन सर से भी लंबी होगी।”

16 नवंबर 2022 को मनाया था आराध्या का 11वां बर्थडे

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती की इकलौती बेटी आराध्या बच्चन ने 16 नवंबर 2022 को अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था.उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर बच्चन परिवार की ओर से 19 नवंबर 2022 को एक ग्रैंड पार्टी भी रखी गई थी. जिसमें तमाम बड़े फिल्मी सितारों (Movie Stars) ने अपनी फैमली के साथ पहुंचकर पार्टी (Party) में चार-चांद लगाए थे.

जब ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या से की थी ये बात

दरसल, ‘DNA’ के साथ बातचीत में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी सबसे प्यारी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था कि वह उसके बिना नहीं रह सकती हैं. ऐश्वर्या के मुताबिक, वो अपनी बेटी के साथ समय व्यतीत करना पसंद करती हैं और वह अपनी बच्ची के लिए हमेशा प्रोटेक्टिव रहेंगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button