ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kamal Hassan-Sridevi: कमल हसन ने एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें एक्टर ने ऐसा क्या कहा?

कमल हासन और श्रीदेवी (Kamal Hassan-Sridevi) ने कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 'सदमा' उनकी आइकॉनिक फिल्म है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद थी।

नई दिल्ली: सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) साउथ के ही नहीं, बल्कि हिंदी फिल्मों के भी जाने-माने एक्टर रहे हैं। उन्होंने बतौर डांसर, फिल्म डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर भी काम किया है। वहीं, वह पॉलिटिक्स में भी हाथ आजमा चुके हैं। उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रही है और कई एक्ट्रेसस के साथ उनका नाम भी जुड़ा था। इस लिस्ट में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम भी शामिल है। अपने एक पुराने इंटरव्यू में कमल हासन (Kamal Hassan-Sridevi) ने बताया था कि श्रीदेवी की मां चाहती थीं कि दोनों शादी कर लें।

फेमस थी ये जोड़ी

कमल हासन और श्रीदेवी (Kamal Hassan-Sridevi) ने कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। ‘सदमा’ उनकी आइकॉनिक फिल्म है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद थी। उस वक्त लोग साथ में अच्छे दिखने वाले कपल्स की तुलना श्रीदेवी और कमल हासन से करते थे। फैंस के अलावा, श्रीदेवी की मां को भी दोनों की जोड़ी बहुत पसंद थी। कमल हासन ने श्रीदेवी पर लिखे स्पेशल नोट ‘The 28 Avatars Of Sridevi’ में इस बात का खुलासा किया था कि श्रीदेवी की मां चाहती थीं कि कमल हासन और श्रीदेवी शादी कर लें। हालांकि, सच कुछ और था। 

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra In Lucknow: भारत आते ही लखनऊ दौरे पर आईं प्रियंका चोपड़ा, आंगनबाड़ी में बच्चों और महिलाओं से की मुलाकात, पोषण आहार की ली जानकारी

कमल हसन से शादी करना चाहती थीं श्रीदेवी

कमल हासन ने बताया था, ”श्रीदेवी की मां चाहती थीं कि मैं और श्रीदेवी शादी कर लें, लेकिन हम दोनों के बीच भाई-बहन जैसा रिश्ता था। हमारी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती थी। हालांकि, फैंस को भी यही लगता था कि हम दोनों का अफेयर है, तो इंडस्ट्री में भी कह दिया गया था कि फिल्मों के लिए यह इम्प्रेशन बना रहने दें, लेकिन हम दोनों एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते थे और आखिरी वक्त तक श्रीदेवी मुझे ‘सर’ कहकर बुलाती रहीं। वह (श्रीदेवी) मेरी बहन की तरह थीं।”

बता दें कि कमल की लाइफ खुली किताब की तरह रही है। लाखों दिलों पर राज करने वाले कमल हासन के जीवन में 5 महिलाएं आईं और 2 के साथ उन्होंने शादी भी की, लेकिन किसी के साथ भी उनका संबंध लंबे समय तक नहीं चल सका।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button