न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News: कंगना रनौत ने किया अन्नू कपूर के बयान पर पलटवार

Kangana Ranaut hits back at Annu Kapoor's statement

Latest Bollywood News: अन्नू कपूर (Annu Kapoor) हाल ही में अपनी फिल्म ‘हमारे बारह’ के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में शामिल हुए थे। इस दौरान एक्टर से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के थप्पड़ विवाद (Slap controversy) से जुड़ा सवाल पूछा गया। लेकिन अन्नू के जवाब ने सभी को हैरान कर दिया। अन्नू कपूर ने कुछ ऐसा कहा जिससे प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे लोग हंस पड़े। लेकिन अब एक्ट्रेस को ऐसे शब्द पसंद नहीं आए और उन्होंने उनके बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने खुद को एक सफल महिला बताते हुए अपनी बात सामने रखी है।

कंगना रनौत का अन्नू कपूर को पलटवार

दरअसल, फिल्म हमारे बारह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत को CISF के जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने जवाब दिया, ‘कंगना जी ये कौन हैं? क्या ये कोई बड़ी हीरोइन हैं? क्या ये खूबसूरत हैं?’ अब कंगना रनौत इसके जवाब में सामने आई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में बयान का एक वीडियो क्लिप शेयर किया और लिखा- ‘क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वो खूबसूरत है तो हम उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह शक्तिशाली है तो क्या हम उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं? क्या ये सच है?’ कंगना के इस जवाब पर अन्नू कपूर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

थप्पड़ विवाद

बता दें, कंगना रनौत थप्पड़ कांड के बाद से लगातार चर्चा में हैं। कुछ हफ्ते पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh Airport) पर CISF जवान कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा था। इस घटना का फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने विरोध किया था। वहीं, विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) समेत कुछ सेलेब्स ऐसे भी थे जिन्होंने खुलकर कुलविंदर का समर्थन किया था और उन्हें काम देने की बात भी कही थी। हालांकि, कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी विरोधियों को जवाब दिया था। अब उन्होंने अन्नू कपूर के बयान पर भी खुलकर अपनी राय रखी है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button