न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest TV Actor-Actress News: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से ब्रेकअप की खबरों को किया खारिज

Karan Kundra dismisses reports of breakup with Tejasswi Prakash

Latest TV Actor-Actress News: बिग बॉस 15 में मिले एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Actress Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। ये कपल अपनी केमिस्ट्री और बॉन्ड (Chemistry and Bond) को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहता है। हाल ही में इनके ब्रेकअप (Break Up) की खबरों ने सबके होश उड़ा दिए थे। लेकिन करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया और अपनी लेडी लव (Lady Love) पर प्यार लुटाते हुए एक पोस्ट शेयर किया।

आपको बता दें कि, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने बिग बॉस 15 (bigg boss 15) से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। शो से निकलने के बाद इनका रिश्ता काफी मजबूत हो गया है। दोनों पिछले तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

करण कुंद्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड पर लुटाया प्यार

करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक तस्वीरें (Romantic Photos) शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में तेजस्वी करण की बाहों में खोई हुई नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड को साइड हग देकर फोटो क्लिक करवाई है। उन्होंने एक वीडियो भी दिखाया है, जिसमें दोनों कैमरे के सामने मस्ती कर रहे हैं और साथ ही लोकेशन का नजारा भी दिखा रहे हैं। वीडियो और तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि करण और तेजस्वी पहाड़ों में कहीं छुट्टियां मना रहे हैं।

आपको बता दें कि करण कुंद्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए पंजाबी में कैप्शन लिखकर अपनी लेडी लव पर प्यार बरसाया है. उन्होंने लिखा, “वस्सदी तू रवे.. हस्सदी तू रवे.. सन्नू रोक्कन वाला केहदा नी? रब्ब वरगा आसरा तेरा नी.. रहो-रहे जान वालिए..!” इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए तेजस्वी ने लिखा, “मैं तेरे सर उठे बे जावा नी, मैं तेरा खून पी जावा नी, रहे रहे जान वालिए।” दोनों के इस रोमांटिक पोस्ट को देख फैंस ने गहरी सांस ली है और खुश हैं।

करण और तेजस्वी का ब्रेकअप

एक पोस्ट के मुताबिक, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अलग हो गए हैं। कहा जा रहा था कि ‘नागिन’ एक्ट्रेस को करण की महिला मित्रों से परेशानी है, लेकिन अब करण ने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया है। पोस्ट में लिखा है, “करण कुंद्रा रिलेशनशिप में बोर होने और बेवफा होने के लिए बदनाम हैं। अनावश्यक ट्रोलिंग, ब्रांड डील और प्रशंसकों से बचने के लिए करण और तेजस्वी इस बारे में बात नहीं कर रहे हैं। पोस्ट में दावा किया गया है कि अर्जुन और मलाइका की तरह ही करण और तेजस्वी भी ब्रेकअप की खबरों के बाद साथ नजर आ सकते हैं, लेकिन सब कुछ ठीक नहीं है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button