ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Dipika Kakar: मदद के लिए फैंन के हाथ बढ़ाने पर भड़कीं टीवी के ये एक्ट्रेस, कहा- Don’t Touch Me, हुईं बुरी तरह से ट्रोल

बता दें दीपिका (Dipika Kakar) की शादी उनके ही को-स्टार से शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से हुई है और ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी है। दीपिका और शोएब (Shoaib Ibrahim) साथ में हमेशा बहुत ही खुश नज़र आते हैं जिसे देखकर फैंस भी बहुत खुश रहते हैं।

नई दिल्ली: ‘सुसराल सिमर का’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को ऐज के टाईम में कौन नही जानता है। अपने एक्टिंग और बिहेवियर के लिए ये टीवी एक्ट्रेस फैंस के बीच हमेशा छाई रहती हैं। हाल ही में दीपिका अपनी ननद सबा की शादी को लेकर चर्चा में बनी हुईं थीं। बता दें दीपिका (Dipika Kakar) की शादी उनके ही को-स्टार से शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से हुई है और ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी है। दीपिका और शोएब (Shoaib Ibrahim) साथ में हमेशा बहुत ही खुश नज़र आते हैं जिसे देखकर फैंस भी बहुत खुश रहते हैं।

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि फैंस और ट्रोल्स दीपिका की क्लास लगाने पर उतारुं हो गए हैं। एक्ट्रेस अपनी एक हरकत के कारण ट्रोलर्स के नज़र में चढ़ गई हैं और अब उनका वायरल वीडियो जो भी देख रहा है वो एक्ट्रेस को घंमडी कह रहा है।

मदद करने वाले को दिखाया गुस्सा

इंटरनेट पर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर फैंस और ट्रोल्स काफी रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका अवार्ड फंक्शन से आ रही हैं और उन्होने हाई हिल्स पहना है जिसके वजह से वो गिरते-गिरते बचती हैं। उनके बगल चल रहा फैन अपना हाथ बढ़ाकर उनको बचाने की कोशिश करता है जिसपर एक्ट्रेस भड़क जाती हैं। पहले तो वो कहती हैं कि मै ठीक हूं, इसके बाद वो नाराज़गी के साथ कहता हैं Don’t Touch Me यानि मुझे मत टच करो। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा देखा जा रहा है और दीपिका काफी ट्रोल भी हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Alia-Ranbir Daughter Name: आलिया ने पोस्ट द्वारा बताया अपनी बेटी का नाम, दादी नीतू को दिया नाम देने का क्रेडिट

दीपिका की लग रही क्लास

इस वीडियो को देखने के बाद से इंटरनेट पर लोग उनेक पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। वीडियो पर एक यूज़र ने कहा कि “आपका इस तरह का व्यहवार अच्छा नही है, आपको शर्म आनी चाहिए कि जा आपकी मदद कर रहा है आप उसी पर गुस्सा कर रही हैं।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि “अपने यूट्यूब ब्लॉग में तो इतना अच्छा बनने की कोशिश करती हो और रियल साईफ में कोई मदद कर रहा है तो ऐसे बिहेव कर रही हो कितनी घमंडी हो तुम”।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button