ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Katrina Kaif: शिल्पा शेट्टी के बाद अब इस अदाकारा का पैपराज़ी पर फूटा गुस्सा, पैप्स पर निकाली अपनी भड़ास

ऐसा ही कुछ हाल फिलहाल में हुआ है जब एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने घर से निकलीं तो पैपराज़ी ने उन्हें घेर लिया और उनकी तस्वार लेनी चाही, जिसके बाद से अदाकारा भड़क गईं। बता दें कटरीना जिम करके बाहर निकल रही थीं जिसके बाद मीडिया ने उन्हें घेर लिया।

नई दिल्ली: अगर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसस की बात हो तो उसमें कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ज़िक्र ज़रूर होता है। एक्ट्रेस अपने काम और ग्लैमर के कारण हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। वैसे तो कटरीना बहुत ही शांत मिजाज़ वाली अदाकारा मानी जाती हैं जो मीडिया या फिर फैंस सबसे बहुत ही कूल मांइड से बात करती हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस (Katrina Kaif) पैपराजी पर भड़क गईं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद नेटिजंस ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी है।

क्यों भड़की अदाकारा?

ये बात हमेशा देखी जाती है कि सेलेब्रिटीज़ के कहीं पहुचने से पहले ही मीडिया उस जगह पर पहले ही पहुंच जाती है और उनकी एक झलक पाने के लिए परेशान रहती है। ऐसा ही कुछ हाल फिलहाल में हुआ है जब एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने घर से निकलीं तो पैपराज़ी ने उन्हें घेर लिया और उनकी तस्वीर लेनी चाही, जिसके बाद से अदाकारा भड़क गईं। बता दें कटरीना जिम करके बाहर निकल रही थीं जिसके बाद मीडिया ने उन्हें घेर लिया।

यह भी पढ़ें: Ira Khan Engagement: दोस्तों और परिवार के बीच इरा खान ने की बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे से सगाई, रेड गाउन में दिखीं बेहद ग्लैमरस

मीडिया को कही बड़ी बात

ये बात एक्ट्रेस को पसंद नही आई और कटरीना कार में बैठकर दरवाज़ा बंद करने लगीं जिसपर फिर पैप ने उनसे कहा ‘कटरीना जी रुकिये न’। इसके बाद एक्ट्रेस गुस्साते हुए बोली कि ‘आप लोग कैमरा नीचे रखिए, हम यहां एक्सरसाइज़ करने आए हैं। अगर आप लोग ऐसा करेगें न….कैमरा नीचे करिए’। जिसके बाद पैपराजी ने उनसे सॉरी बोलते हुए कैमरा नीचे कर लिया। उस समय कटरीना ने ब्लैक आउटफीट पहना था और फेस मास्क लगाया था।

नेटिजंस ने भी किये कमेंट्स

इसके बाद क्या था इधर वीडियो वायरल हुई नही कि सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ लग गई। फैंस ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का पक्ष लेते हुए पैपराजी की क्लास लगा दी। किसी ने कहा कि ‘ कटरीना ने जो भी किया सही किया और बहुत ही शांत तरीके से कहा’ तो किसी ने कहा कि ‘पैपराजी सेलेब्रिटीज़ के साथ ऐसे ही कर रहे हैं आज कल, उनके ज़िन्दगी में घुसे रहते हैं’।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button