न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Updates: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की मूवी ‘किंग’ में किंग खान लगा रहे 200 करोड़?

Latest Bollywood News Updates: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (shah rukh khan) अपनी बेटी सुहाना खान (suhana khan) की फिल्म ‘किंग’ के लिए भारी फंडिंग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स से यह जानकारी सामने आई है। इसे बनाने के लिए कथित तौर पर सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद मिलकर काम कर रहे हैं। उनका लक्ष्य इसे एक अंतरराष्ट्रीय एक्शन थ्रिलर में बदलना है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

2025 में, शाहरुख खान सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म “किंग” से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। विशेष रूप से, उनकी बेटी सुहाना खान (suhana khan)  फीचर फिल्म में डेब्यू कर रही हैं। फिलहाल, फिल्म प्री-प्रोडक्शन में है, प्रोडक्शन टीम शाहरुख के लिए एक यादगार वापसी बनाने की कोशिश कर रही है। हालिया अपडेट के मुताबिक, 200 करोड़ रुपये की इस फिल्म में सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष साथ काम कर रहे हैं।

 बॉलीवुड हंगामा’ की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान (shah rukh khan)  अपनी बेटी सुहाना खान (suhana khan) के साथ पहली बार काम करने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म, जिसका टाइटल ‘किंग’ है, का निर्देशन फिल्म निर्माता सुजॉय घोष करेंगे और 2025 में रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म में सिद्धार्थ आनंद की क्रिएटिविटी दिखाई देगी, जो ‘वॉर’, ‘पठान’, ‘फाइटर’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। वह इसमें भी अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे और इसे एक ग्लोबल एक्शन फिल्म बनाने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा, अगर रिपोर्टों की मानें, तो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले शाहरुख खान भारी भरकम रकम निवेश करेंगे। प्रोजेक्ट के लिए 200 करोड़ रुपये खर्च होंगे, जो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है।

 प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है फिल्म ‘किंग’

सूत्रों के हवाले से बताया गया है, ‘किंग, हर किसी की कल्पना के उलट, एक महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्म है। टीम पिछले एक साल से प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि स्क्रिप्ट से लेकर स्केल और एक्शन तक सभी पहलुओं को सही तरीके से कवर किया जा सके। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने हमेशा ग्लोबली अच्छा प्रोडक्ट पेश करने की कोशिश की हैं और किंग के साथ भी ऐसा होगा या यूं कहें कि इसके लिए और मेहनत की जा रही है, क्योंकि इसमें सुहाना खान है।’

2025 में रिलीज की जाएगी फिल्म ‘किंग’

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है सिद्धार्थ आनंद शाहरुख और सुहाना की इस मूवी के लिए जाने-माने इंटरनेशनल स्टंट कॉर्डिनेटर्स से भी संपर्क में हैं और उनसे सलाह मश्वरा कर रहे हैं। वह इस मूवी को शाहरुख खान के साथ मिलकर ग्लोबल एक्शन थ्रिलर बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। वह इस मूवी में स्टंट एक्सपर्ट्स (Stunt expert) की मदद से VFX के साथ रियल एक्शन (Real action) को दिखाना चाहते हैं। इसकी फिल्मिंग मई से शुरू होने वाली है और 2025 में इसका प्रीमियर करने की तैयारी है।

दक्षिण राज्य से आएंगे स्टंट एक्सपर्ट

‘king’ एक किंग साइज फिल्म होगी। इस मूवी में एक्शन के गुर सिखाने के लिए दक्षिण राज्य से एक्सपर्ट्स की टीम बुलाई जाएगी। सिद्धार्थ आनंद फिल्म के सीन ऐसे शूट करना चाहते हैं कि उसमें रियल एक्शन (real  action) कभी दिखे और VFX का भी कमाल हो।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button