Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बिहारराजनीतिराज्य-शहर

Lok Sabha Election 2024 Opinion Poll Highlights: 400 पार का सपना, बिहार होगा NDA का अपना ?

Only 3 days are left in the first phase of Loksabha Elections 2024.

Lok Sabha Election 2024 Opinion Poll Highlights: लोकसभा चुनाव(Loksabha Election 2024) के पहले चरण में सिर्फ 3 दिन बचे हैं और अब दूसरे चरण के लिए प्रचार का दौर भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की आज बिहार (Bihar) में जनसभाएं हैं। जी हां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सबसे पहले तो गया के गांधी मैदान पहुंचे। जहां पर पीएम मोजी ने हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रत्याशी जीतनराम मांझी के पक्ष में रैली की। मंच पर पीएम के साथ नीतीश कुमार, चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहे। गया के बाद प्रधानमंत्री पूर्णिया पहुंचेंगे जहां वो करीब एक घंटे तक रंगभूमि मैदान में JDU प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के लिए प्रचार करेंगे।यहां भी नीतीश कुमार समेत NDA के सभी नेता शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के अलावा बीजेपी आलाकमान भी प्रचार में जुटा है।


दरअसल आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पूरे आलाकमान के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। पीएम मोदी लगातार विपक्षी नेताओं पर जमकर प्रहार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) परिवारवाद, भ्रष्टाचार समेत तमाम मुद्दों पर इंडिया गठबंधन के नेताओं पर प्रहार करने का काम करने लगते हैं। इसी क़ड़ी में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू और दोपहर सवा 2 बजे गढ़वाल में जनसभा करेंगे और शाम को करीब 6 बजे मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे।वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु के रमनाथापुरा , दोपहर 1 बजे अज़हर नगर और शाम करीब 4 बजे पेरमबलूर में रोड शो करेंगे। वहीं कल पीएम मोदी ने 2047 तक भारत को विकसित बनाने के अपने नजरिए पर खुलकर बात की।एक न्यूज़ एजेंसी को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने साफ कर दिया कि किसी को भी डरने की ज़रूरत नहीं है।


किसी को डरने की ज़रुरत नहीं- PM मोदी
चुनाव प्रचार में हर विपक्षी दल लगातार कह रहा है कि मोदी तीसरी बार आए तो ये हो जाएगा, वो हो जाएगा वगैरह-वगैरह.. लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने साफ कर दिया है कि किसी को डरने की ज़रूरत नहीं है। इस चुनाव में इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दा भी गरम है।
लोकसभा चुनाव के प्रचार में एक बार फिर इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दा गूंजने लगा है । सोमवार को राहुल वायनाड के दौरे पर थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राहुल ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाया। वहीं इस मुद्दे पर जयराम रमेश ने कहा… कि सुप्रीम कोर्ट की वजह से ये सच्चाई बाहर आई है ।
कांग्रेस का कहना है कि नरेंद्र मोदी डिफ़ॉल्ट रूप से भी सच नहीं कहते अगर सुप्रीम कोर्ट ने हस्तक्षेप नहीं किया होता तो वे सच नहीं बता पाते ये सब SC की वजह से है। कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने तो इसे दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला बताया। उन्होंने कहा कि बड़ा घोटाला है पीएम नरेंद्र मोदी खुद को नहीं बचा सकते।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button