ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कटरीना और विक्की की शादी में इस बात को लेकर हुई थी लड़ाई, जानिए पूरा मामला!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) भले ही भारत से नहीं हैं, लेकिन वह काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और सालों से भारत में रह रही हैं। ऐसे में वह भारत के हर त्योहार और शादी की सभी रस्मों से परिचित हो चुकी हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बी-टाउन के ऐसे कपल हैं, जिन्होंने अपनी शादी को लास्ट मिनट तक सीक्रेट रखा था। 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) में बंधे विक्की-कैटरीना ने जब अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं, तो फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज मिला था। तब से दोनों कपल गोल्स देने में कभी फेल नहीं होते हैं। हाल ही में, कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में हुई जूता छिपाई की रस्म के बारे में खुलकर बात की और बताया कि इस रस्म के दौरान विक्की के दोस्तों और कैटरीना की बहनों में काफी लड़ाई हुई थी।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) भले ही भारत से नहीं हैं, लेकिन वह काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और सालों से भारत में रह रही हैं। ऐसे में वह भारत के हर त्योहार और शादी की सभी रस्मों से परिचित हो चुकी हैं। विक्की से शादी के बाद कैटरीना ने खाना बनाने से लेकर करवा चौथ का व्रत रखने तक, एक बहू होने के सभी कर्तव्य निभाए हैं और अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं।

कपल की शादी में हुई थी इस बात पर लड़ाई

हाल ही में, कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन के लिए कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं। कपिल के साथ मस्ती के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उनकी शादी के दिन बड़ी लड़ाई हुई थी। कपिल ने कैटरीना से पूछा कि चूंकि उनकी सात बहनें हैं, तो विक्की ने जूता छिपाई रस्म के दौरान अपने जूते कैसे बचाए?

बिना रुके इसका जवाब देते हुए कैटरीना ने खुलासा किया कि उनकी बहनों और विक्की के दोस्तों के बीच लड़ाई हुई थी, क्योंकि वे सब जूतों को अपनी ओर खींच रहे थे। उन्होंने कहा, ”मैं अपनी पीछे से बहुत तेज आवाजें सुन रही थी। जैसे ही मैं मुड़ी, मैंने देखा कि सभी लोग लड़ रहे हैं और जूते अपनी ओर खींच रहे हैं। मेरी बहनें और विक्की के दोस्त थे। वे सचमुच लड़ रहे थे।”

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia: बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े रणबीर कपूर, एक्टर को देख परिवार भी हुआ इमोशनल

कटरीना को इस नाम से बुलाते हैं ससुरालवाले

आगे बातचीत में कपिल ने कहा कि पंजाबी परिवारों को अपने परिवार के सदस्यों को प्यारे और छोटे निकनेम से बुलाने की आदत होती है। फिर, उन्होंने कैटरीना से पूछा कि क्या उनके ससुराल में उनका कोई उपनाम है। इस पर, उन्होंने कहा कि उन्हें ससुराल में “किट्टू” कहा जाता है, जिससे सभी चौंक गए। इसके बाद शो की जज अर्चना ने पूछा कि जूता छिपाई रस्म के दौरान उनकी लड़ाई कैसे सुलझी? इसका जवाब देते हुए कैटरीना ने कहा, “पता नहीं, मैंने पूछा नहीं।” 

इससे पहले, ‘बॉलीवुड बबल’ के साथ एक साक्षात्कार में कैटरीना ने रैपिड-फायर राउंड के दौरान अपनी शादी से सीखी गई एक बात के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि वह अब जानती हैं कि बहस के दौरान चुप कैसे रहना है, ताकि दूसरे व्यक्ति को बात करने दिया जा सके। उनके शब्दों में, “शादी ने मुझे दूसरों को बात करने देना सिखाया है।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button