न्यूज़

राजनीति में मर्यादा तार-तार…अब बीजेपी के इस विधायक ने दिया जहरीला बयान, सोनिया गांधी को बताया विष्कन्या

Karnataka Assembly Election 2023: कनार्टक में चुनावी महौल ने राजनीति का पारा हाई कर रखा है। एक के बाद एक भड़काउ बयान सामने आ रहे हैं और सियासत के चप्पे- चप्पें पर घमासान मचा रहें है। लेकिन ये बयान जो निकलकर आ रहे हैं सभी सीमाओं को तोड़ रहें हैं।बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Congress President Mallikarjun Kharge) की ओर से पीएम मोदी को सांप बताने वाले बयाने से मामला शांत भी नही हुआ था कि अब कनार्टक Karnataka के बीजेपी विधायक बंस गौड़ा पटियाल यतनाल (Bans Gowda Patial) ने जहरीला बयान दिया है। इन दिनों देश में बयानबाजी का सिलसिला काफी पुरजोर पकड़ चुका हैराजनिती के सियासी गलियारों तूफान आ गया।

Read: Latest Politics News BJP Vs Congress-News Watch India

दरअसल खरगे के ‘जहरीला सांप’ वाले बयान का पलटवार करते हुए विधायक ने कहा कि अब वे (खरगे) उनकी (पीएम मोदी की) तुलना सांप से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जहर उगलेंगे। जिस पार्टी में आप (खरगे) नाच रहे हैं, क्या सोनिया गांधी विषकन्या हैं? उन्होंने यह तक कह डाला कि सोनिया ने चीन और पाकिस्तान के साथ उनके एजेंट के रूप में काम किया इतना ही नही बीजेपी विधायक यतनाल ने कोप्पल में एक जनसभा के दौरान कहा कि पूरी दुनिया ने पीएम मोदी को माना। अमेरिका ने एक समय उन्हें वीजा देने से मना कर दिया था। बाद में उन्होंने रेड कार्पेट बिछाया और पीएम मोदी का स्वागत किया।

ये थें खड़गे के बिगड़े बोल
आपको बता दें कि पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने बयान में पीएम मोदी को अनर्गल बाते कही थी। कनार्टक के कालाबुरागी में खड़गे चुनावी सिलसिले में एक सभा को संबोधित कर रहे थे तभी खरगें ने कहा कि पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं, आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसे चाटते हैं, तो आप मर चुके हैं।

बीजेपी का पलटवार

खरगे के इस बयान से बीजेपी खेमें में भड़क उठा जिसके बाद भाजपा की तरफ से पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया ‘जहरीला सांप’। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से जो शुरू हुआ और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं, कांग्रेस लगातार नई गहराईयों में उतरती जा रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button