बड़ी खबर

Salman Khan House Firing Case Update Live: सलमान खान के घर पर हमला करने वाले गिरफ्तार

Police have arrested two accused who opened fire at Salman Khan's house.

Salman Khan House Firing Case Update Live: सलमान खान (Salman khan) के घर पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जो कि पुलिस (Police) के लिए एक बड़ी कामयाबी है। बता दें कि आरोपियों ने सलमान के घर बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलियां चलाई थीं। मुंबई(Police) ब्रांच ने दोनों आरोपियों को गुजरात(Gujarat) के भुज से गिरफ्तार किया है।48 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब इनसे तमाम राज़ उगलवाएगी। मगर उससे पहले जो खुलासे हुए वो भी हैरान करने वाले हैं।


मुंबई पुलिस (Police) के सूत्रों के मुताबिक फायरिंग अचानक नहीं की गई बल्कि पूरी साजिश के साथ वारदात को अंजाम दिया गया। दरअसल आपको बता दें कि दोनों शूटर पिछले करीब एक महीने से मुंब में ही किराए पर रह रहे थे। हैरानी की बात तो ये है कि आरोपियों ने चार बार रैकी की थी, लेकिन हर बार वो फेल रहे। हमलावरों ने साजिश के तहत सेकेंड हैंड बाइक का इस्तेमाल किया और उसे छोड़कर भाग गए। फायरिंग के लिए सुबह का वक्त चुना गया और बेखौफ होकर बदमशों ने गोली चलाई।उन्होंने भागने के लिए जो रूट चुना उससे भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्लानिंग कितनी पुख्ता थी।सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने बाइक के मालिक की पहचान कर ली है और उससे पूछताछ भी की है। इससे अलावा आरोपियों की मदद करने के शक में भी 2 लोगों को हिरासत में लिया है।
महज 7 सेकेंड में फायरिंग करने के बाद आरोपी फरार हो गए और देर रात गुजरात से उनकी गिरफ्तारी हुई है। माना जा रहा है कि गोली कांड के हर पहलू का पुलिस(Police) आज ही खुलासा कर देगी। यानी ये साफ हो जाएगा कि सलमान (Salman khan) के घर के बार फायरिंग का मकसद क्या था और मास्टर माइंड कौन था।


बता दें कि आरोपियों की तलाश के लिए एक दो नहीं 5 राज्यों की पुलिस अलर्ट हुई थी। जिनमें महाराष्ट्र,दिल्ली,राजस्थान,हरियाणा और पंजाब शामिल हऐ। इस वारदात का सबसे अहम चेहरा बनकर उभरा है विशाल उर्फ कालू..जिसने सलमान के घर फायरिंग की…जिसकी तस्वीर पुलिस के पास ।
हरियाणा के गुरुग्राम की महावीरपुरा वार्ड नंबर 15 की गली में मौजूद है विशाल उर्फ कालू का मकान…जिसने मुंबई के बांद्रा में बॉलीवुड स्टार सलमान खान(Salman khan) के घर पर गोलियां चलाईं।
विशाल के दो भाई भी घर से फरार हैं..इनमें से एक की अपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी भी मिल रही है। गुरुग्राम में पुलिस दबिश दे रही है तो जिस बाइक से वारदात को अंजाम दिया गया..उसके मालिक का पता भी चल गया है। लावारिस छोड़ी गई मोटरसाइकिल नवी मुंबई के पनवेल में रहने वाले एक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है, जिसके बाद अपराध शाखा की एक टीम वहां गई और वाहन मालिक व दो अन्य लोगों को पूछताछ के लिए ले आई। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश भी कर रही है हमलावरों तक बाइक कैसे पहुंची और बाइक पहुंचाने में हमलावरों की मदद किसने की। पुलिस की ये तलाश पूरी होगी तभी सलमान खान के घर पर फायरिंग की पूरी गुत्थी भी सुलझ पाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button