Sliderखेत-खलिहानखेल खेल मेंन्यूज़मनोरंजन

IPL 2024 Opening Ceremony: जाने कौन से सितारे देंगे आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति

IPL 2024 Opening Ceremony | Bollywood Actors & Singers

IPL 2024 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का उद्घाटन समारोह 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। चेन्नई में आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, संगीतकार (Musician) एआर रहमान और सिंगर सोनू निगम की शानदार प्रस्तुति देखने को मिलेगी और ऐसा लग रहा है कि इन सभी सितारों से सजा यह उद्घाटन समारोह शहर में चर्चा का विषय होगा। टाइगर श्रॉफ, एआर रहमान और सोनू निगम प्रदर्शन के लिए कतार में खड़े थे।

सितारों से सजा उद्घाटन समारोह

आईपीएल ऑन एक्स के आधिकारिक अकाउंट ने उद्घाटन समारोह के लिए लाइन-अप की घोषणा करते हुए ट्वीट किया, “मंच तैयार है, रोशनी उज्ज्वल है और सितारे टाटा आईपीएल 2024 उद्घाटन समारोह में चमकने के लिए तैयार हैं! क्रिकेट और मनोरंजन के अविस्मरणीय संगम (Unforgettable Confluence) के लिए तैयार हो जाइए। एक शानदार लाइनअप! 22 मार्च, शाम 6:30 बजे से।” उन्होंने साथ ही यह घोषणा करते हुए पोस्टर भी शेयर किए कि अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, एआर रहमान और सोनू निगम इस कार्यक्रम में प्रदर्शन करेंगे।

आईपीएल 2024 का उद्घाटन समारोह 22 मार्च को शाम 6.30 बजे शुरू होगा। उद्घाटन समारोह का सीधा प्रसारण (Broadcast) स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) पर किया जाएगा। इसके अलावा जियो सिनेमा ऐप (Jio Cinema App) और उसकी वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि महिला प्रीमियर लीग (Women’s Premier League) 2024 17 मार्च को आरसीबी द्वारा अपना पहला खिताब जीतने के साथ समाप्त हुई।

बता दे कि, पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से होगा। पिछले साल के उद्घाटन समारोह (Opening Ceremony) में रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया और सिंगर अरिजीत सिंह ने कार्यक्रम में प्रेजेंटेशन दी थी। उस समय रश्मिका का अपने ग्रीन रूम में जिमिक्की पोन्नू पर डांस करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

एआर रहमान, सोनू निगम देशभक्ति गीत गाएंगे

सूत्रो से मिली खबरों में पुष्टि की कि, एआर रहमान और सोनू निगम बॉलीवुड गानों के अलावा देशभक्ति के गीत पर भी प्रस्तुति देंगे। उद्घाटन समारोह कितना लंबा होगा, इस पर परिप्रेक्ष्य देते हुए उन्होंने कहा, “अक्षय और टाइगर के प्रदर्शन सहित पूरे शो की ड्यूरेशन लगभग 30 मिनट की होगी। सोनू निगम और एआर रहमान कुछ बॉलीवुड हिट गाने भी एक साथ प्रस्तुत करेंगे, ” साथ ही उन्होंने आगे यह भी कहा, “म्यूजिकल एक्ट के अलावा, ओपनिंग सेरेमनी में पहले कभी न देखा गया एआर (ऑगमेंटेड रियलिटी) टेक्नोलॉजी डिस्प्ले भी होगा जो ओपनिंग सेरेमनी का हाइलाइट्स रहेगा।”

आने वाले कार्य

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिलहाल अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां पर साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय भी हैं। आदित्य बसु द्वारा सह-लिखित, यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी। एआर रहमान ने आदुजीविथम – द गोट लाइफ, अमर सिंह चमकीला, मैदान के लिए म्यूजिक तैयार किया है, जो अभी रिलीज नहीं हुई हैं और साथ ही जान्हवी कपूर के साथ राम चरण की अगली फिल्म में शामिल हो गए हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button