ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनराज्य-शहर

बिग बॉस 17: सलमान खान वीकेंड के वार पर अभिषेक को लेंगे आड़े हाथ , ईशा की भी लगेगी क्लास!

Bigg Boss 17 Contestants! ‘बिग बॉस 17’ वीकेंड का वार में कई सारे कंटेस्टेंट्स की क्लास लगने वाली है। अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और विक्की जैन वो कंटेस्टेंट्स हैं, जिनकी सलमान बैंड बजाएंगे। वो तो बिग बॉस को भी नहीं छोड़ेंगे। वहीं, घर में कुछ मेहमान भी आएंगे। इनमें कंगना, टाइगर, कृति सहित कई स्टार्स शामिल हैं।

सलमान खान के शो Bigg Boss 17 की शुरुआत 15 अक्टूबर को हुई थी। इस सीजन में 17 जाने-माने चेहरे आए हैं। अंकिता लोखंडे से लेकर मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी तक शामिल हैं। इस लिस्ट में Sana Raees Khan का नाम भी शामिल है। टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और कंटेस्टेंट्स ने बवाल काटना भी शुरू कर दिया है। दर्शकों का कहना है कि घर के अंदर मछलीमंडी वाला माहौल बना हुआ है। हर कोई अपनी जगह बनाने में लगा हुआ है।


‘Big Boss 17’ के पहले weekend का वार का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार ये इंतजार इसलिए भी खास है, क्योंकि घर के अंदर 17 कंटेस्टेंट्स कुछ भी कर रहे हैं। जी हां। कुछ भी। कोई सिद्धार्थ शुक्ला बनने की कोशिश कर रहा है तो कोई आसिम रियाज। इसको लेकर Big Boss ने बीते एपिसोड में अभिषेक कुमार और अनुराग डोभाल की क्लास भी लगाई। यूजर्स का कहना है कि कुछ ही लोग हैं, जो अपना रियल साइड दिखा रहे हैं। ऐसे में होस्ट सलमान खान (salman khan) का वीकेंड का वार (weekend ka war) पर आना और इन घरवालों को सबक सिखाना बहुत ही जरूरी हो गया है।

Bigg Boss 17 के पहले वीकेंड का वार में Salman Khan अभिषेक कुमार की क्लास लगाते नजर आएंगे। जिस तरह से अभिषेक ने पूरे हफ्ते घरवालों से बिना वजह लड़ाई की है, बेवजह अपना गुस्सा दिखाया है, उसको लेकर सलमान अभिषेक पर जमकर बरसेंगे। अभिषेक ने अरुण श्रीकांत माशेट्टी उर्फ ‘अचानक भयानक’ की फार्ट वाली प्रॉब्लम को जिस तरह से घरवालों के सामने हल्ला मचाकर सुनाया था, उस बात पर भी अभिषेक ( abhishek) को आड़े हाथों लिया जाएगा।

Read: Bigg Boss 17 की ताज़ा ख़बरNews Watch India ब्रेकिंग न्यूज़ News in Hindi

शो के grand premier पर जिस तरह से ईशा मालवीय (isha malviya) और अभिषेक कुमार (abhishek kumar) ने झगड़ा किया था और घर के अंदर आते ही दोस्त बन गए थे, उसको लेकर भी सलमान खान (salman khan) उनकी खबर लेंगे। वो ईशा को भी नहीं बख्शेंगे। रिलेशनशिप (relationship) में उनके डबल स्टैंडर्ड (double standard) पर सवाल खड़ा करेंगे कि वो अपनी सहूलियत के हिसाब से अभिषेक को यूज करती हैं।

ऐश्वर्या, नील और विक्की की भी लगाएंगे सलमान क्लास
रिपोर्ट्स कहती हैं कि अभिषेक कुमार (abhishek kumar) और ईशा मालवीय (isha malviya) के अलावा सलमान खान (salman khan), ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की भी क्लास लगाएंगे। विक्की भैय्या यानी अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को भी जमकर सुनाएंगे। साथ ही फेवरेटिज्म को लेकर बिग बॉस से भी बात करेंगे।

वीकेंड का वार में आएंगे ये मेहमान
पहले वीकेंड का वार में कई मेहमान भी आने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी फिल्म ‘Ganpat’ को प्रमोट करने के लिए शो में आएंगे। इनके अलावा सिंगर पलक मुच्छल भी मेहमान बनकर आएंगी। ‘Big boss13’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले विशाल आदित्य सिंह (vishal aditya singh) का नया सीरियल आ रहा है, वो उसे प्रमोट करने के लिए कनिका मान (kanika maan) के साथ आएंगे। वहीं, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (comedian Krishna abhishek) अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले हैं।
तेजस’ को प्रमोट करेंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘तेजस’ को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के शो में जाएंगी। उनकी फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button