उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Lucknow News: डीजे बजाने से रोकने पर दबंगों ने मेजर की गाड़ी फूंकी

होटल मिलानो एंड कैफे में तेज आवाज में DJ बज रहा था। इस पर पास में रहने वाले मेजर अभिजीत सिंह के परिजनों ने आपत्ति जताई। उन्होने होटल संचालकों से तत्काल डीजे बजाने से बंद करने के कहा। इस पर होटलहोटल मिलानो एंड कैफे के मालिकों की शह पर युवकों ने आगजनी कर दी।

लखनऊ । राजधानी लखनऊ के विशाल खंड में सेना के एक मेजर को दबंगों को डीजे बजाने से रोकना महंगा पड़ा। दबंगों ने इस बात से नाराज होकर मेजर अभिजीत सिंह के घर के बाहर खड़ी उनकी कार में ह आग लगा दी। कार आग ले जलकर पूरी तरह से जलकर का हो गयी।


यह बड़ा हादसा गोमती नगर में हुआ। यहां रिहायशी इलाके में डीजे बजाने से रोकने पर युवकों ने दबंगई दिखायी गयी। दरअसल होटल मिलानो एंड कैफे में तेज आवाज में DJ बज रहा था। इस पर पास में रहने वाले मेजर अभिजीत सिंह के परिजनों ने आपत्ति जताई। उन्होने होटल संचालकों से तत्काल डीजे बजाने से बंद करने के कहा।
इस पर होटल मिलानो एंड कैफे के मालिकों की शह पर युवकों ने आगजनी कर दी।

यह भी पढेंः Pravasi Bhartiya Sammelan: मोदी बोले- विदेशी धरती पर प्रवासी राष्ट्रदूत हैं, भारतीय जो ठानते हैं, पूरा करते हैं

मेजर अभिजीत सिंह के घर खड़ी उनकी कार में दबंगों ने आग लगा दी। मेजर ने जब घर के बाद आग लगी देखी तो अग्निशमन विभाग व पुलिस को सूचना दी। लेकिन जब तक पुलिस के अधिकारी वहां पहुंचे,तब तक आग में जलकर कार राख में तब्दील हो चुकी थी।


इस मामले में लखनऊ पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी से मिली फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाशा जा रहा है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button