उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Mobile Theft in Train: Ayodhya-Delhi Express में मोबाइल चोरी, आरोपी युवक को चलती ट्रेन से फेंका,मौत

एक यात्री का मोबाइल चोर की जमकर पिटाई करने के बावजूद मन नहीं भरा। उस यात्री ने युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। चलती ट्रेन में नीचे फेंके जाने से युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इस मामले में बरेली जीआरपी ने युवक की जान लेने वाले यात्री नरेन्द्र दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। नरेन्द्र नंदग्राम गाजियाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है।

बरेली। एक रेलगाडी यात्री ने मोबाइल चोरी करने वाले युवक को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। मोबाइल चोर को ट्रेन से धक्का देकर मौत की नींद सुलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक्सप्रेस ट्रेन Ayodhya-Delhi Express के जनरल बोगी में एक महिला यात्री का मोबाइल चोरी हो गया। पीड़िता ने डिब्बे में सफर कर रहे एक युवक पर मोबाइल चोरी का शक जताया। इस पर अन्य यात्रियों ने युवक को पकड़कर उसकी तलाशी ली। तलाशी में महिला का चोरी हुआ फोन उसके पास बरामद हो गया। इस पर एक यात्री ने मोबाइल चुराने वाले युवक को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की।

इस यात्री का मोहबाइल चोर की जमकर पिटाई करने के बावजूद मन नहीं भरा। उस यात्री ने युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। चलती ट्रेन में नीचे फेंके जाने से युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इस मामले में बरेली जीआरपी ने युवक की जान लेने वाले यात्री नरेन्द्र दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। नरेन्द्र नंदग्राम गाजियाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह भी पढेंः INS Mormugao: सबसे शक्तिशाली INS मोरमुगाओ के नौसेना में शामिल होना ऐतिहासिक पलः राजनाथ सिंह

ट्रेन के सामान्य श्रेणी के डिब्बे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो अयोध्या-दिल्ली एक्सप्रेस (Ayodhya-Delhi Express)ट्रेन के होने का दावा किया गया है। वायरल हो रहे वीडियों में ट्रेन में सफर कर रहे एक युवक को तालिबानी सजा दी जा रही है। एक व्यक्ति युवक की चलती ट्रेन में जमकर की पिटाई कर रहा है।

उस समय आसपास के दर्जनों दूसरे यात्री भी थे। लेकिन किसी ने भी उसे बचाने का प्रयास नहीं किया। पिटाई के बाद मोबाइल चोर को चलती ट्रेन से फेंक दिया गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। मृतक की युवक की नहीं हो सकी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button