खेल

मुंबई इंडियंस ने रोहित के साथ किया धोखा, तो अब हार्दिक पांड्या भी हुए बाहर!

Hardik Pandya: एक तरफ आईपीएल शुरू होने में अब बस कुछ ही महीनों का समय बचा है, तो वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है, जी हां…जिस हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) को मुंबई इंडियंस की टीम ने कप्तान के तौर पर टीम में शामिल किया था, अब उन्हीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। खबर ये आ रही है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)टीम से बाहर हो सकते हैं। क्योंकि जो उनके एंकल में चोट लगी है, उससे रिकवर होने में अभी काफी समय लग सकता है। जिससे की ये कयास लगाए जा रहे हैं, कि वो टीम से बाहर हो सकते हैं, साथ ही आईपीएल में खेलना भी मुश्किल माना जा रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News IPL Auction । Sports New Today in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)चोट की वजह से लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं, जो कि मुंबई इंडियंस के लिए अच्छे संकेत नहीं है। दरअसल विश्व कप 2023 के दौरान हार्दिक चोटिल हो गए थे, जिसका खामियाजा टीम को फाइनल में चुकाना पड़ा था।वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान सीरीज से पहले भी वो उपलब्ध नहीं है अब ऐसे में रिपोर्टस में दावा किया है कि हार्दिक का आईपीएल खेलना मुश्किल है।

कैसे चोटिल हुए थे हार्दिक

हार्दिक पांड्या ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या एक गेंद को रोकते हुए चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे हैं।

मुंबई इंडियंस में बवाल!

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया था, जिसके बाद से ही टीम की जमकर आलोचना हो रही थी, लेकिन अब ऐसे में हार्दिक पांड्या का टीम से बाहर होना मुंबई इंडियंस के लिए संकट जैसा है, क्योंकि रोहित शर्मा भी टीम की कप्तानी नहीं करेंगे।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News IPL Auction । Sports New Today in Hindi

मुंबइ इंडियंस ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को गुजरात टाइटंस के साथ 15 करोड़ रुपए में ट्रेड किया था। तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि हार्दिक(Hardik Pandya) को कप्तानी दी जा सकती हैं। क्योंकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)की कप्तानी में गुजरात की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था, गुजरात ने अपना पहला खिताब जीता था, और दूसरे सीजन में चेन्नई के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी। लेकिन आगामी सीजन के लिए मुंबई ने हार्दिक (Hardik Pandya)को कप्तान नियुक्त किया था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button