ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

जैकलीन के बाद बढ़ी नोरा की मुश्किलें, क्या एक्ट्रेस को आगे भी करना पड़ सकता है और भी परेशानियों का सामना?

नई दिल्ली: मनी लांड्रिंग मामले में अब एक्ट्रेस नोरा फतेही के लिए भी परेशानियां शुरू हो गयी हैं। इस धोखाधड़ी मामले में अभी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को दिक्कतें झेलनी पडी थीं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों को जमानत दिलाने के नाम पर उनकी पत्नियों से 200 करोड़ से अधिक रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मामले में शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही से पूछताछ की।  ये पूछताछ करीब 7 घंटों तक चली, और इसमे उनसे 50 से ज़्यादा सवाल पूछे गये थे।  ईओडब्ल्यू की टीम एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से 12 सितंबर को पूछताछ करेगी। इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है।

गौरतलब है कि 200 करोड़ से अधिक की ठगी के आरोपी कोनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेता नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज व लीना मारिया पॉल पर करोड़ रुपये खर्च किए थे, जिसमे अभिनेत्रियों को महंगें-महंगें गिफ्ट दिए गए थे। दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने सबसे पहले मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: Starbucks ने इस भारतीय को चुना नया CEO, जानें अब किसने संभाली की कमान

इसके बाद ईडी ने मनी लॉड्रिंग के तहत केस दर्ज कर, जैकलीन व नोरा समेत अन्य से पूछताछ के बाद आरोपपत्र दायर किया है। दिल्ली पुलिस लीना को आरोपी बना चुकी है। अब आशंका ये जताई जा रही है कि पूछताछ और दोनो के खिलाफ पुख्ता सबूत इकठ्ठा होने के बाद इन दोनो अभिनेत्रियों को भी आरोपी माना जा सकता है।

सुकेश पिछले दो साल के दौरान अलग-अलग बहाने मारकर छह बार अंतरिम कस्टडी पैरोल पर जेल से बाहर आया था। जिसके बाद मुंबई जाकर कुछ बड़े अभिनेताओं के फार्म हाउसों पर इन अभिनेत्रियों के साथ पार्टियां की थीं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button