उत्तर प्रदेशक्राइम

एटा में फेसबुक पर “धोखा,LOVE,शादी और फिर कर दी निर्मम हत्या…!

Eta News: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के एटा (Eta) में एक युवक आकाश जाटव ने आकाश शर्मा के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर दिल्ली की युवती को झूठे प्यार में फंसाकर प्रेम विवाह किया। जिसके बाद  हत्या के बाद आरोपियों ने डीजल डालकर शव को निर्मम तरीके से जलाकर फरार  हो गए। पुलिस ने इस मामले में पति सहित 3 के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। बता दें कि आरोपियों ने अपने मकान के पीछे ही खाली पडी जगह में युवती के शव पर डीजल छिड़ककर फूंक दिया।

Also Read: Latest Hindi NewsPM Modi in Ayodhya । News Today in Hindi

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची,  कांस्टेबल रविन्द्र कुमार ने थाना अवागढ़ में आरोपी पति आकाश जाटव और उसकी मां और पिता नत्थूसिंह उर्फ पप्पू सहित तीन के खिलाफ थाना अवागढ़ में कराई हत्या की एफआइआर दर्ज हो गई है। पुलिस अब मृतिका के परिजनों को ढूंढ रही है। जो कि दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे है। 14 दिसंबर को थाना अवागढ कस्बा के एक गेस्ट हाउस में आरोपी और मृतका युवती ने शादी की थी।

Also Read: Latest Hindi NewsPM Modi in Ayodhya । News Today in Hindi

आरोपी आकाश जाटव ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर दिल्ली की युवती ने अपनी जाति का समझकर शादी की थी।मृतिका को आरोपी आकाश जाटव की बिरादरी (जाति) का पता चलते ही विरोध करने पर आरोपियों ने  हत्या कर दी। मौत के बाद आरोपी पति आकाश जाटव सहित सभी आरोपी फरार हो गए।  ग्रामीण दबी आवाज में जाटव बिरादरी का पता चलने पर हत्या करने की बात कह रहे है। आरोपी पति और उसके परिजन पुलिस और मृतिका के परिजनों को बिना सूचना दिए ही डीजल डालकर जला दिया शव और गांव से फरार हो गए। ये पूरा मामला थाना अवागढ क्षेत्र के गांव कटैलिया गांव का बताया जा रहा है।दरअसल आपको बता दें कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है, साथ ही पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button