उत्तर प्रदेशट्रेंडिंग

आधे दिन की छुट्टी पर विपक्षी नेता कर रहे सियासत पूरी!

Ram Mandir Politics: आज से 3 दिन बाद 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी । आज भगवान के श्री विग्रह के अनेक स्नान होंगे।वहीं केंद्र सरकार के दफ्तरों में 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी का ऐलान किया गया है जिसको लेकर ओवैसी ने हमला भी बोला है । अयोध्या के राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला के बाल स्वरूप की मूर्ति विराजमान कर दी गई है। प्राण प्रतिष्ठा से पहले 16 जनवरी के से ही हर दिन अलग-अलग पूजा की जा रही है । आज मंत्रोच्चारण के बीच विधिवत पूजा अर्चना होगी, मंदिर में भगवान के श्री विग्रह के अनेक स्नान होंगे।  अगर किसी तरह की कोई त्रुटि विग्रह बनाने में होती है तो उसे दूर किया जाता है।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

वहीं अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के कारण 22 जनवरी को देश भर में केंद्र सरकार के सभी कार्यालय आधे दिन के लिए बंद रहेंगे। कार्मिक मंत्रालय के एक आदेश में ये जानकारी दी गई।  आदेश के मुताबिक दोपहर ढाई बजे तक सभी दफ्तर बंद रहेंगे । प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दर्शन और इसमें कर्मचारी भाग ले सकें  इसलिए यह फैसला लिया गया है । दूसरी ओर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने छुट्टी के फैसले पर तंज कसते हुए कहा है कि बीजेपी शासित राज्य ने ईद मिलाद उन नबी की छुट्टी रद्द कर दी.

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

बहरहाल, राम मंदिर आज बनकर तैयार है, रामनगरी दुल्हन की तरह सज चुकी है। लेकिन ओवैसी जैसे नेता सियासी रोटियां सेंकने का काम कर रहे हैं। ये वही नेता हैं जो राममंदिर का विरोध कर रहे हैं और तो और खुलेआम भड़काऊ बयान देते हैं। ये  पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी ओवैसी ने राममंदिर को लेकर सरकार पर हमला बोला है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button