ट्रेंडिंगन्यूज़

इंडिगो फ्लाइट में लोगों के छूटे पसीने, एयरहोस्टेस ने दिया टिशू पेपर, कांग्रेस नेता ने बयां किया दर्द

Amarinder Singh Raja Warring: अभी तक आप विमान में हुई अलग-अलग खबरों को पढ़ते और सुनते आए हैं। जिसमें तमाम सारी अनोखी घटनाएं होती हैं जो चर्चा का विषय बन जाती हैं। तो आज इसी कड़ी में इंडिगो विमान से एक अजीब वाक्या देखने को मिला है। इंडिगो फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ कि वो सोशल मीडिया पर आज की सुर्खियों में छा गया है और हो भी क्यों ना जिसका वीडियो खुद पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने साझा किया है। जिसके बाद उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान का अनुभव बताया।

दरअसल कांग्रेस दिग्गज नेता अमरिंदर सिंह राजा ने इंडिगो फ्लाइट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सफर के दौरान जो भी कुछ उन्होंने देखा उसका दुखड़ा उसके कैप्शन में लिखकर लोगों के सामने रखा कि क्या कुछ उन्होंने ने देखा और अनुभव किया। जिसमें उन्होंने दावा किया कि चंडीगढ़ से जयपुर की 90 मिनट की उड़ान के दौरान एसी ही काम नहीं कर रहा था। लोग ऐसी चिलचिलाती गर्मी से परेशान थे। सभी यात्री गर्मी में व्याकुल हुए जा रहे थे। ऐसे में विमान इंडिगो की महिला कर्मचारी यानी कि एयरहोस्टेस ने लोगों को पसीना पोछने के लिए उनके हाथों में टिशू पेपर थमा दिया।

अमरिंदर सिंह राजा ने ये भी लिखा कि जब चिलचिलाती धूप में 10 या 15 मिनट लाइन में खड़ें रहने के बाद विमान के अंदर पहुंचे तो वहां भारी उमस थी फिर पता चला कि विमान का एसी काम नहीं कर रहा है बंद पड़ा हुआ है। ये बात सुनते ही हमें जोरो का झटका लगा। टेकऑफ से लेकर विमान की लैंडिग तक पूरे सफर में एसी बंद रहा जिसकी वजह से हमें काफी परेशानी झेलनी पड़ी मैंने इससे पहले कभी ऐसी यात्रा नहीं कि जहां विमान में एसी ही न काम कर रहा हो। इस पूरे मामले को गंभीरता से लेने की जरूरत है लेकिन हद तो तब हुई जब किसी ने भी इस पर कोई सवाल नहीं उठाया।

हाल इतने बुरे थे कि एयरहोस्टेस लोगों को पसीना पोछने के लिए टिशू पेपर बांट रही थी। क्योंकि उस दौरान महिलाएं और बच्चे उस गर्म वातावरण से बैचेन हो उठे थे। गर्मी से परेशान यात्री अपने हाथ से ही पंखा करने के लिए मजबूर थे। ये अपने आप में एक बड़ी तकनीकी खराबी थी इन लोगों को इससे मतलब नहीं है इन्हें केवल पैसे कमाने हैं।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button