Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Todat Headlines news sandeshkhali Bengal: संदेशखाली में अभी ‘राज’ बाकी है, हथियार सप्लाई करने का मकसद क्या था, क्या बंगाल में बड़ी साजिश रची जा रही थी?

'Raj' is still left in Sandeshkhali, what was the purpose of supplying weapons, was a big conspiracy being hatched in Bengal?

Todat Headlines news sandeshkhali Bengal: शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद संदेशखाली का नाम आज हर कोई जानता है। हर देशवासी की जुबां पर संदेशखाली का नाम है। NSG के हाथों संदेशखाली में पकड़े गए हथियारों के जखीरे से दुनिया को ये भी पता चल गया कि कैसे पश्चिम बंगाल में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए हथियारों को छुपा कर रखा गया था।

एक बार फिर वही संदेशखाली हथियारों की वजह से चर्चा में है…इन तस्वीरों को देखिए। एक बंदूक दो हिस्सों में टूटा हुआ है और संदेशखाली में मौजूद लोगों ने इसे जब्त कर लिया है। ये दावा किया जा रहा है कि शुक्रवार की आधी रात को कुछ लोग बंदूक लेकर इलाके में घूम रहे थे और संदेशखाली में इन हथियारों को सप्लाई करने की फिराक में थे। जिसके बाद ये सवाल ख़ड़े होने लगे कि क्या संदेशखाली में अभी ‘राज’ बाकी है! सवाल ये भी है कि हथियार सप्लाई करने का मकसद क्या था? ये सवाल मौके पर मौजूद संदेशखाली के लोग उठा रहे हैं। दरअसल, इसकी खबर बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं को जैसे ही लगी वो मौके पर तुरंत पहुंच गए और पुलिस को भी इसकी खबर दे दी। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हथियार सप्लाई करनेवालों का पीछा किया लेकिन वो बंदूक मौके पर ही फेंक कर फरार हो गए।

संदेशखाली में हथियार पकड़े जाने के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है कि ‘’संदेशखाली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी अपराधियों को महंगे हथियारों की तस्करी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा और उन्हें पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंप दिया। टीएमसी जानती है कि चुनावी हार असहनीय होगी और इसलिए सभी प्रकार के आतंक का सहारा ले रही है।‘’

बता दें कि पकड़े गए हथियार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गश्त कर रहे पुलिसवालों के हवाले कर दिया है और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button