उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगबड़ी खबर

 Female Constable hanged herself: फोन पर आयी कॉल और महिला सिपाही ने लगा ली फांसी

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गयी है।  प्रथम दृष्टया महिला सिपाही का फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हुआ है। उन्होने बताया कि जब महिला सिपाही ने आत्महत्या की, उस समय वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार हो रही थी।

बहराइच। फोन पर कॉल आने से तनाव व गुस्से में आकर एक महिला सिपाही ने फांसी लगा ली। मृतका निधि सिंह थाना विशेश्वरगंज में बतौर महिला सिपाही तैनात थी। महिला सिपाही का शव उसके क्वार्टर में फांसी के फंदे से लटकता मिला। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

मृतका सिपाही के परिजनों का कहना है कि निधि आत्महत्या नहीं कर सकती। उन्होने उसकी हत्या की आशंका जताई है। हालांकि उन्होने इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है। उनका कहना है कि एक दिन पहले ही निधि से बात हुई थी। तब बातचीत से ऐसा नहीं लगा कि वह तनाव में है। दूसरे दिन परिजनों को फोन आया कि थाने पर आ जाएं, आपकी बेटी की मौत हो गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला सिपाही का फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हुआ है। उन्होने बताया कि जब महिला सिपाही ने आत्महत्या की, उस समय वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार हो रही थी।

यह भी पढेंः Shraddha Murder Case Update: 14 दिन और न्यायिक हिरासत में रहेगा श्रद्धा का हत्यारा आफताब, पढिये पूरा अपडेट

उस समय उसने ऊपर वर्दी की शर्ट पहन रखी थी जबकि  नीचे लोअर पहन रखी थी। इसी बीच उसके पास कोई फोन आता है। इससे गुस्से में दरवाजा बंद कर लेती है। इसके बाद उसने फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। उस दौरान उसके फोन पर लगातार किसी का फोन आता रहा।

एसपी सिटी का कहना कि कई साक्ष्य जुटाये गये हैं। मोबाइल के कॉल लिस्ट में आये  मैसेज से इसका खुलासा होने की उम्मीद जताई है। उनका कहना है कि महिला आरक्षी की मौत का कारण पुलिस जल्द ही पता लगा लेगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button