ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Raj Kundra Trolls: राज कुंद्रा एक बार हुए ट्रोल, यूज़र ने पूछा-आप और शिल्पा साथ हैं या ये दिखावा है? उन्होने दिया जवाब

जब राज (Raj Kundra Trolls) को पिछले साल कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने से पहले राज ने लगभग तीन महीने जेल में भी बिताए। उसके बाद से बिजनेसमैन अपनी प्रोफाइल लो बनाए हुए हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जीवन में उस समय भूचाल आ गया था, जब राज (Raj Kundra Trolls) को पिछले साल कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने से पहले राज ने लगभग तीन महीने जेल में भी बिताए। उसके बाद से बिजनेसमैन अपनी प्रोफाइल लो बनाए हुए हैं।

हालांकि, जब भी वह बाहर निकलते हैं, तो वह अपने चेहरे को पूरी तरह से एक अजीबोगरीब मास्क से ढक लेते हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में इसके पीछे के कारण का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए। आइए आपको बताते हैं।

यूज़र ने राज कुंद्रा को किया ट्रोल

दरअसल, राज कुंद्रा ने 1 नवंबर 2022 को ट्विटर पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन की मेजबानी की। इस दौरान एक यूजर ने पूछा, ‘क्या आप भी पोर्न मूवीज में बिजनेस करते हो?’ राज कुंद्रा ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “कभी नहीं किया और ना ही कभी करेंगे।” फिर एक ने पूछा, ‘क्या आप और शिल्पा साथ में हैं या सिर्फ दिखावा है?’ राज कुंद्रा ने इसके जवाब में लिखा, “हाहाहा, ये सवाल मुझे पसंद आया। प्यार कोई एक्ट नहीं है और इसका दिखावा किया ही नहीं जा सकता है। 22 नवंबर को हमारी 13वीं मैरिज एनिवर्सरी है। हमें बधाई देना मत भूलना।”

यह भी पढ़ें: Bharti Singh: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य का 7 महीने पर हुआ अन्नप्राशन, मां के साथ ट्विनिंग करते नज़र आए ‘गोला’

राज कुंद्रा मे भी दिया जवाब

सेशन के दौरान एक यूजर ने पूछा, ‘मुझे लगता है कि आपको मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं है। मैं वास्तव में आपको और शिल्पा मैम को एक साथ पसंद करती हूं और आपका पूरा परिवार हमेशा खुशियां प्रदान करता है।’ इस पर राज ने जवाब देते हुए लिखा, “मैंने इसे जनता के लिए नहीं पहना है, बस मीडिया को अपने चेहरे पर क्लिक करने का मौका नहीं देना चाहता! मीडिया ट्रायल से मैं आहत हूं, उनकी वजह से मैंने काफी कुछ झेला है। मीडिया कानून से ऊपर नहीं है।”

एक यूजर ने उनके मास्क को लेकर सवाल किया, ‘आप हमें अपना मास्क का कलेक्शन दिखाइए।’ इस पर राज कुंद्रा ने लिखा, “मेरी कबर्ड में मास्क का कलेक्शन काफी बढ़ गया है। जब मैं उनको सही से रखता हूं, तो भी वह बाहर आ जाते हैं।” तभी एक यूजर ने पूछा, ‘राज कुंद्रा आप अपना मास्क ट्रोल्स के लिए नहीं, बल्कि फैन्स के लिए कब हटाएंगे?’ इस पर राज ने कहा, “मैं अपने दोस्तों और फैन्स के लिए मास्क नहीं पहनता हूं। मैं मीडिया के लिए पहनता हूं। उन्हें अब मुझसे इतना ही कंटेंट मिलेगा।”

जब राज कुंद्रा से एक यूजर ने उनकी गिरफ्तारी के बारे में सवाल किया, ‘भाई आप कैसे अरेस्ट हुए? मतलब क्या आपको किसी ने फंसा दिया था, क्या आपसे कोई फिरौती मांग रहा था या फिर शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ जो हुआ, वैसा कुछ था? अगर आप ईमानदार इंसान हैं, तो हमें बताइए कि इसमें कौन शामिल था, जो आप अंत तक इसमें फंसे रहे।’ इस सवाल के जवाब में राज कुंद्रा ने कहा, “यह जल्द ही सामने आएगा। भ्रष्टाचार, राइवलरी, षड़यंत कई चीजें हैं। एक बात मैं अपने फैंस को बताना चाहता हूं कि मैंने लाइफ में कभी भी पोर्नोग्राफी में हिस्सा नहीं लिया है और न ही कुछ ऐसा बनाया है।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button