ट्रेंडिंगन्यूज़

Raju Srivastava Health: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, यूपी सरकार ने उठाया बड़ा कदम, जानें क्या किया ऐसा ?   

नई दिल्ली: राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती हुए एक महीना होने जा रहा है. इस दौरान उनके स्वास्थ्य में कई उतार-चढ़ाव की खबरों ने उनके परिवार और प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सीनियर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में थोड़ा सुधार हुआ है.

वहीं बीते दो दिन से तेज बुखार ने राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर डॉक्टर्स की चिंता बढ़ा दी थी और उन्हें फिर से वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट करना पड़ा था. अब ताजा जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और उनका बुखार भी कम हो गया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते लगातार तीन दिन बाद राजू का बुखार अब उतर गया है.

ये भी पढ़ें- Brahmastra Advance Booking: ब्रह्मास्त्र को लेकर लोगों में क्रेज, एडवांस बुकिंग कर पहले से ही कमाल दिखा रही फिल्म

लगातार आ रहा था 100 डिग्री बुखार

राजू की सेहत को लेकर डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें 100 डिग्री से ऊपर का बुखार था और फिलहाल वह बेहोश हैं, एक हफ्ते पहले रिपोर्ट्स आईं थी कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के 15 दिनों के बाद होश आ गया है. हालांकि बाद में उनके भाई ने इन सब खबरों को अफवाह बताया था और कहा था कि उनके सेहत से जुड़ी खबरों के लिए केवल कॉमेडियन के सोशल मीडिया अपडेट्स पर विश्वास करें.

यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को किया तैनात

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ी हर अपडेट को डॉक्टर्स बेहद गंभीरता से देख रहे हैं, अब यूपी सरकार ने एक अहम कदम उठाते हुए रेजिडेंट कमिश्नर को राजू श्रीवास्तव की देखरेख जिम्मेदारी सौंपी है. यूपी के रेजिडेंट कमिश्नर ने AIIMS में मौजूद राजू के परिवार से मुलाक़ात भी की. मुलाकात के दौरान रेजिडेंट कमिश्नर ने परिवार से राजू श्रीवास्तव की सेहत की जानकरी ली.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें सीने में दर्द हो रहा था और जिम में वर्कआउट के दौरान वे गिर पड़े. 58 वर्षीय एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button