न्यूज़बॉलीवुडराज्य-शहर

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti जल्द करेंगे सगाई

Parineeti Raghav Engagement Details: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जल्द ही सगाई करने वाले हैं. दोनों के रिलेशनशिप के रुमर्स काफी समय से चर्चा में बने हुए थे. हालांकि दोनो ने अभी तक इसे लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नही दी है लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि अभिनेत्री और आप नेता दिल्ली में सगाई करने जा रहे हैं और इनकी सगाई की तारीख भी आ गई है

बता दें कि परिणीति और राघव मुंबई(mumbai) में लगातार 2 दिन लंच और डिनर डेट(dinner date) पर स्पॉट किए गए थे. इसी के बाद इनके अफेयर(affairs) के चर्चे शुरू हो गए. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. हाल ही में अभिनेत्री और आप नेता IPL मैच देखते हुए भी स्पॉट किए गए थे. इसके बाद ये कपल मुंबई में डेट नाइट एंजॉय(date night enjoy) करते नजर आए.

वहीं आज सुबह परिणीति और राघव को एक साथ दिल्ली (delhi ) के लिए रवाना होते हुए देखा गया. दोनों एक ही गाड़ी से एयरपोर्ट(airport) पहुंचे थे. इस दौरान अभिनेत्री पिंक सूट में खूबसुरत नजर आ रही थीं. वहीं राघव ने ब्लैक शर्ट(black suit) के साथ क्रीम पैंच मैचिंग की थी. दोनों ने एक साथ ही एयरपोर्ट(airport) में एंट्री की थी.

परिणीति और राघव सेंट्रल दिल्ली(central delhi) में 13 मई, शनिवार को एक दूसरे से सगाई कर रहा है. कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी(Engagement ceremony) के लिए 150 लोगों को इनवाइट(invite) करेंगे. क्लोज़ फ्रेंड्स(close friend) और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में ही ये जोड़ा सगाई के बंधन में बंधेगा.

अभिनेत्री परिणीति और आप नेता राघव चड्ढा की इंगेजमेंट सेरेमनी(engagement ceremony) में सबसे पहले सुबह सुखमनी साहिब का पाठ होगा. इसके बाद रात के समय परिणीति और राघव इंगेजमेंट(engagement) करेंगे और फिर डिनर (dinner)होगा. और अभी तक ऑफिशियल तारीख(official date) सामने नहीं आई है. हालांकि बताया जा रहा है परिणीति इस साल के दिसंबर तक शादी राघव संग शादी के बंधन में बंध जाएगी

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button