Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Uttar Pradesh Political News: सपा प्रमुख अखिलेश यादव के STF वाले बयान पर राज्यसभा सांसद ने उठाए सवाल

Rajya Sabha MP raised questions on SP chief Akhilesh Yadav's statement on STF

Uttar Pradesh Political News: समाजवादी पार्टी चीफ और कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव के स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को लेकर दिए गए बयान के बाद सियासत गरमा गई है। राज्यसभा सांसद और पूर्व डीजीपी बृजलाल ने अखिलेश यादव के बयान पर अपना बयान दिया है। उनका कहना है कि, अखिलेश यादव की टिप्पणी बेहद आपत्तिजनक है।

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश पुलिस के पूर्व डीजीपी बृजलाल ने कहा कि, अखिलेश यादव ने एसटीएफ पर बहुत ही घटिया टिप्पणी की है। उन्होंने एसटीएफ को स्पेशल ठाकुर फोर्स बताया है। अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि, आप जातिवाद से पार नहीं पा सकते। आप हमारी पुलिस संस्थाओं में भी जातिवाद देख सकते हैं। बृजलाल ने कहा कि, यह एसटीएफ ही है जिसने 4 महीने में खूंखार हत्यारे श्रीप्रकाश शुक्ला, उसके साथी अनुज सिंह और उसके साथी सुधीर त्रिपाठी को खत्म कर दिया था, जिन्होंने कल्याण सिंह से सुपारी ली थी।

‘एसटीएफ ने अपराधियों का किया सफाया’

उन्होंने आगे कहा कि, इसी एसटीएफ ने चंबल गैंग के निर्भय गुज्जर को खत्म किया है। वही निर्भय गुज्जर जो टीवी पर कहता था कि तुम्हारे चाचा और बड़े नेताओं को चांदी का मुकुट पहनाता हूं। वो कहता था कि इसका इस्तेमाल चुनाव में होता है। अपहरण उद्योग चल रहा था। चंदन यादव, अरविंद गुज्जर, राजवीर गुज्जर, रज्जन गुज्जर, बबली गुज्जर और सलीम गुज्जर जो इस चंबल इलाके में सारे डकैत थे। उन सबका खात्मा कर दिया गया।

पूर्व डीजीपी ने कहा कि, मुख्तार अंसारी और उसके शूटर मोनू समेत उत्तर प्रदेश के सभी माफियाओं का सफाया यूपी में नहीं बल्कि मुंबई में हुआ। उन्होंने कहा कि ददुआ मारा गया, जब वह फरार था तो आपके पिता ने उसके भाई बाल कुमार को मिर्जापुर से सांसद बनवाया। उसके बेटे और भतीजे को सांसद बनवाया। सपा ने आरोप लगाया कि सभी बड़े डकैतों को आपका समर्थन प्राप्त था और आप लोगों ने उनका इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि एसटीएफ एक संगठन इकाई है जो पूरे देश में प्रसिद्ध है। इस एसटीएफ को राष्ट्रपति से 81 वीरता पुरस्कार मिल चुके हैं। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अखिलेश ने एसटीएफ को स्पेशल ठाकुर फोर्स बताया था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button