ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Realme C51: चौंका देने वाली डील! दमदार प्रोसेसर और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला सबसे कम कीमत का फोन, पहली सेल मे बंपर डिस्काउंट

Realme C51 First Sale Today : यदि आप भी एक दमदार प्रोसेसर और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले फोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिन बना सकती है।

Realme C51

Read: खुशखबरी! Amazon Sale में भारी डिस्काउंट | News Watch India

Realme C51 की पहली सेल 11 सितंबर यानि आज सोमवार को आयोजित की जाएगी। इसके साथ कई ऑफर्स दिए जाएंगे जिसके बाद फोन को बेहद कम दाम में खरीदा जा सकेगा। आइए इस लेख के जरिए जानते हैं Realme C51 पर मिलने वाले ऑफर्स और क्या है इसकी कीमत।

आपको बता दें कुछ ही वक्त पहले भारतीय बाजारों में Realme C51 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। इस फोन को बजट सेगमेंट में उतारा गया था। फीचर्स की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम, 2 टीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी, 5000 एमएएच की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सिर्फ यही नहीं, बजट रेंज में इस फोन में और भी कई अच्छे फीचर्स मौजूद हैं। इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से आयोजित की गई है। Realme C51 की कीमत क्या है और इसमें क्या-क्या फीचर्स दिए गए हैं, चलिए जानते हैं।

Realme C51

Realme C51 की कीमत और ऑफर्स

इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। इसे 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अगर आप इसे नो कॉस्ट EMI के तहत खरीदते हैं तो हर महीने 3,000 रुपये देने होंगे। बैंक ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, HDFC और SBI बैंक कार्ड इस्तेमाल करने पर 500 रुपये का ऑफ दिया जाएगा। realme C51 को कार्बन ब्लैक और मिंट ग्रीन कलर में खरीदा जा सकेगा। चलिए जानते हैं इसके फीचर्स।

Realme C51 के फीचर्स

इसमें 6.74 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है। इसमें एक ही वेरिएंट आता है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। यह फोन यूनिसॉक टी 612 प्रोसेसर से लैस है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 0.08 मेगापिक्सल का है। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह फोन मिनी कैप्सूल फीचर के साथ आता है। फोन में फास्ट साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button