ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Amazon का धमाकेदार ऑफर, जल्द हो जाएं तैयार, जानें कितनी सस्ती मिलेंगी चीजें

नई दिल्ली: भारत एक उत्सव धर्मी देश है हमारे यहां हर रोज या हर महीने कोई ना कोई त्यौहार रहता है. भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है. भारत के लोग आपने त्यौहार को खास बनने के लिए नये समान की खरीदारी करने का शौक रखते है. आपके इस खरीदारी के अनुभव खास बनाने के लिए भारत में ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन स्टोर्स तक नये और ऑफर्स और आकर्षक उपहारो से भरे रहते है. ऐसे ही नये ऑफर्स और बड़े डिस्काउंट के साथ भारत में Amazon कंपनी ने अपनी Festival Sale की शुरुआत करने का फैसला कर लिया है. कंपनी इस सेल को Amazon Great Indian Festival Sale के नाम से शुरू कर रही है.

बैंक कार्ड पर मिलेगा डिस्काउंट

Amazon कंपनी ने आपने इस सेल में बैंक डिस्काउंट भी दें रही है. बैंक डिस्काउंट के लिए कंपनी ने SBI बैंक के साथ साझेदारी कर रखी है. सेल के दौरान SBI कार्ड से खरीदारी पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. इसी के साथ यदि आप पहली बार SBI कार्ड का उपयोग कर रहे है तो आपको 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा कैश बैक भी मिल रहा है. इस सेल में प्राइम मेंबर वाले ग्राहकों का खासा ख्याल रखा गया है. प्राइम मेंबर वाले ग्राहक को खरीदारी में बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Realme Watch 3 Pro की लांच डेट कंफर्म, जानें कब भारत आ रही शानदार फीचर्स की स्मार्टवॉच?

Amazon Festival Sale में खास

आपको बता दें इस सेल के दौरान आपको विभिन्न उत्पादों की खरीदारी पर भारी डिस्कॉउंट और कैश बैक जैसे लाभ प्राप्त होते है. amazon कंपनी इस सेल में आपको तगड़े डिस्कॉउंट कैशबैक ऑफर (cashback offers), एक्सचेंज ऑफर (exchange offers), लो-कॉस्ट इएमआई ऑफर (no-cost EMI offers) इत्यादि सहूलियत प्रदान करती है. इस सेल में आपको कई नये प्रोडक्ट भी देखने को मिल सकते है. इस सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, टेलीविजन, स्मार्टTV, घरेलू समान, इत्यादि सामानो पर भारी डिस्काउंट मिल जाता है.

किन प्रोडक्ट पर मिलेगा डिस्काउंट?

amazon सेल के दौरान कंपनी स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टवाचेज और लैपटॉप समेत होम अप्लायंसेज पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस सेल में आपको स्मार्ट गैजेट्स, बिएरेबल्स इत्यादि पर भारी छूट मिल सकती है. सेल में Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 और Redmi 11 Prime 5G स्मार्टफोन समेत कई हाल में लॉन्च होने वाले आइटम्स पर खास छूट दी जा रही है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button