ट्रेंडिंगलाइफस्टाइल

Realme Watch 3 Pro की लांच डेट कंफर्म, जानें कब भारत आ रही शानदार फीचर्स की स्मार्टवॉच?

नई दिल्ली: भारत इस वक्त स्मार्टफोन से लेकर वियरेबल तक के लिए बहुत बड़ा बाजार बन चुका है. हर रोज किसी ना किसी कंपनी का कोई ना कोई प्रोडक्ट भारत में लॉन्च होता रहता है. इसी क्रम में चाइना की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Realme Watch 3 Pro के लॉन्च की तारीखों का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने इस वियरेबल को भारत में 6 सितंबर को लॉन्च करने का निर्णय लिया है. इसकी जानकारी कंपनी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा की है.

Realme कंपनी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैण्डल पर Realme Watch 3Pro की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है. कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्या आप हमारी नई फ्लैगशिप स्मार्टवॉच के डिस्प्ले के साइज का अनुमान लगा सकते हैं? इसी के साथ कंपनी ने अपने आगामी Realme Watch 3 Pro के पोस्टर को भी टीज किया है. टीजर के अनुसार Realme Watch 3 Pro अगले महीने की 6 तारीख यानी 6 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च करेंगी.

ये भी पढ़ें- भारत में जल्द बैन होगा चाईना का सस्ता स्मार्टफोन, जाने चीन नें क्या दिया जवाब

कंपनी अपनी नई वॉच को 4 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च कर सकती है. फिलहाल कंपनी द्वारा जारी पोस्टर में वॉच की कीमत को लेकर कोई बात नहीं कहीं गई है. मिडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है की यह वॉच 3,499 रुपये के प्राइज में भारत में लॉन्च हो सकती है.

Realme Watch 3Pro वॉच भी कंपनी द्वारा बनाई अन्य वॉच की तरह रेक्टंगुलर डिजाइन के साथ आएगी. कंपनी इस वॉच को कई कलर ऑप्सन के साथ पेश कर सकती है. यह वॉच AMOLED डिस्प्ले के स्पोर्ट के साथ आएगी. इस वॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा भी मिल सकती है. इस वॉच में आपको हार्ट रेट सेंसर के साथ SpO2 मॉनिटर भी मिलता है. स्मार्टवॉच स्लीप मोड के साथ आपकी डेली एक्टिविटीज पर नज़र रखने में भी सक्षम है. यह वॉच आपको 100 से अधिक कस्टम वॉच फेस प्रदान करती है. यह वॉच एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के साथ कम्पैटिबल है. इस वॉच में आपको नॉइज कैंसलेशन एल्गोरिथम की सुविधा भी मिलती है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button