ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Suriya 42: साउथ की एक और फिल्म मचाएगी तहलका, पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: तमिल सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग 42वीं फिल्म का आज मेकर्स का एक धांसू पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म को मेकर्स कई भाषाओं में बनाने की तैयारी में हैं. जिसकी झलक मेकर्स ने इस मोशन पोस्टर वीडियो के जरिए दिखाई है. सूर्या के करियर की इस 42वीं फिल्म का अभी तक नाम नहीं रखा गया है.

आखिर फिल्म का नाम Suriya 42 क्यों रखा गया

इसलिए फिलहाल इसे Suriya 42 कहकर पुकारा जा रहा है. तमिल सुपरस्टार सूर्या की अदाकारा दिशा पाटनी के साथ जबरदस्त एंट्री होने वाली है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म को निर्माता-निर्देशक एक-दो या तीन नहीं बल्कि पूरी पूरी 10 भाषाओं में जारी करने की तैयारी में है.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: Koffee With Karan में हुआ खुलासा, इस सेलिब्रटी के भाई के साथ रिश्ते में है़ं Ileana D’Cruz

‘Suriya 42’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज

फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी ठीक-ठाक माहौल जमाया, ओटीटी पर आने के बाद जनता फिल्म की फैन हो गई है. कुछ दिनों पहले ही इंडस्ट्री में सुनहरे 25 साल पूरे करने वाले सुपरस्टार सूर्या की आगामी  फिल्म ‘Suriya 42’ का पहला मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है.

इस टीजर की शुरुआत युद्ध के मैदान में उड़ते हुए एक बाज के साथ होती है. इसमें हमें कई योद्धा घोड़ों की सवारी करते हुए, तलवारों और कुल्हाड़ियों से लड़ते हुए दिखते हैं. इसके आखिर में हमें एक योद्धा खड़े हुए दिखता है, जिसके कंधे पर जाकर बाज बैठ जाता है.

इस पोस्टर को जारी करते हुए सूर्या ने लिखा, ‘हमें अपनी इस फिल्म को शुरू करते हुए, हमें आप सभी की शुभकामनाओं की जरूरत है.’ यह डेढ़ मिनट का टीजर किसी के भी रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button