ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़लाइफस्टाइल

Realtionship Tips: लड़कियां लड़कों की इन हरकतों को करती है पसंद, जानें लड़कियों को कैसे कर सकते है इम्प्रेस?

नई दिल्ली: लड़के भले ही सोचते हो कि लड़कियां उनसे बात करने में खासा दिलचस्पी लेती है, लेकिन लड़कियां लड़कों से बात करते समय काफी कुछ सोचती है और काफी सारी चीजें नोटिस करती है. कई बार लड़कियों को लड़को की कुछ आदतें काफी पसंद आती हैं तो वहीं कई बार कुछ आदतें बिल्कुल भी पसंद नहीं आतीं. कई बार तो वे उनकी आदतों से चिढ़ भी जाती है.

लड़कियां लड़कों में काफी सारी चीजें नोटिस करती हैं. इन चीजों से ही वे लड़कों के बारे में जान लेती हैं और कोई भी रिलेशन आपके उस इंप्रेसन पर ही डिपेंड करता है. ऐसे में लड़कों को इस बात को अक्सर ये जानने की काफी उत्सुकता रहती है कि लड़कियों को लड़कों की कौन सी बात पसंद आती हैं?  जिससे वो आसानी से लड़कियों को इंप्रेस कर सकें. अगर आप किसी भी लड़की का दिल जीतना चाहते हैं तो इन इन बातों का खास ध्यान रखें.

ये भी पढ़ें- अपने पार्टनर को मनाने के लिए इन 5 खास बातों का रखें ध्यान, वरना टूट जाएगा रिश्ता !

वेल ड्रेस्ड लड़के 

किसी रिलेशन में फैशन जरूरी फैक्टर नहीं है लेकिन अगर आपने डेटिंग शुरू की है या फिर करने वाले हैं तो लड़की आप में ये चीज जरूर नोटिस करेगी. फिलहाल कोई भी लड़की हर बार किसी की ड्रेसिंग सेंस को नोटिस नहीं करती लेकिन कई बार देखा गया है कि लड़कियां लड़कों के ड्रेसिंग सेंस से ये अंदाजा भी लगा सकती हैं कि सामने वाला अपने ऊपर कितना ध्यान देता है.

बात सुनने वाले लड़के

लड़कियां काफी संवेदनशील और भावुक होते हैं. वे सारा दिन उन चीजों के बारे में सोचते हुए बिताते हैं जो उनके फेवर में नहीं होतीं. लड़कियां चाहती हैं कि कोई लड़का उनके बारे में सुने. भले ही आपकी रुचि लड़की की बात में हो या ना हो, बस आप लड़की की बात सुनें. अगर आप ऐसा करते हैं तो आप उसके फेवरेट पर्सन बन सकते हैं.

फिटनेस पर ध्यान देने वाले लड़के

ज्यादातर लड़कियों को अपने ऊपर ध्यान देने वाले लड़के पसंद होते हैं. वहीं अगर लड़का फिटनेस फ्रीक है तो सोने पर सुहागा हो सकता है. इसका कारण है कि लड़कियों को लगता है कि जब लड़का अपने ऊपर ध्यान देता है, एक्सरसाइज के लिए समय निकालता है तो जाहिर सी बात है वह उस पर भी ध्यान देगा.

अच्छे करियर वाले लड़के

हर लड़के को ऐसे लड़के अधिक आकर्षित करते हैं जो अपने करियर में सफल होते हैं. हालांकि लड़की को ना ही आपकी सैलरी और स्टेटस से बिल्कुल मतलब नहीं होता, बस आपके करियर से आपकी सीरियसनेस और मेच्योरिटीका पता लग जाता है.

हंसी-मजाक करने वाले लड़के

हंसी-मजाक के बिना कोई भी इंसान बोरिंग लग सकता है. लड़का हो या लड़की, उसे मजाकिया होना काफी जरूरी है. अगर कोई लड़का ऐसा हो जो हमेशा हंसता रहता है और अपने आसपास के लोगों को हंसाता रहता है वो लड़कियों को काफी पसंद आता है. अगर आपका हंसी-मजाक वाला नेचर है तो आप जिंदगी बहुत ही अच्छी है.

कॉन्फिडेंट लड़के

हर लड़की को कॉन्फिडेंट लड़के काफी पसंद आते हैं. अगर आपमें कॉन्फिडेंस है और किसी भी काम को करने को लेकर अपने आपको कॉन्फिडेंट महसूस करते हैं तो जाहिर सी बात है कि कोई भी व्यक्ति आपकी ओर अट्रैक्ट होगा.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button