Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Arhaan Khan Podcast Dum Biryani: मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के नए पॉडकास्ट में सलमान खान, ओरी फीचर

Salman Khan, Ori feature in Malaika Arora's son Arhaan Khan's new podcast

Arhaan Khan Podcast Dum Biryani: मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान अपना नया पॉडकास्ट शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसका नाम “डंब बिरयानी” है। बता दे कि, इस मजेदार टीजर में सलमान खान भी हैं।

अरहान खान, जो मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं, उन्होंने अपने नए पॉडकास्ट डंब बिरयानी का एक टीज़र शेयर किया है। शनिवार 23 मार्च को उन्होंने पॉडकास्ट के बारे में डिस्क्रिप्शन भी पोस्ट किया है। टीज़र ने एक झलक दी कि, दर्शक शो से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें मलायका और अरबाज़, ओरी दोनों की कुछ अंतर्दृष्टि थी, साथ ही सलमान खान की अपीयरेंस भी थी।

डम्ब बिरयानी टीज़र के बारे में

टीज़र की शुरुआत एक कैब राइड से होती है, जिसमें अरहान के साथ उसके दोस्त और ओरी भी थे। अरहान ने मजाक में कहा कि, हाउसफुल के एक दृश्य के दौरान सेट पर कुछ हंसी गैस का छिड़काव किया गया होगा क्योंकि हर कोई हंस रहा था। ओरी को अपने बगल में नारियल पानी के साथ और हँसते हुए देखा जाता है। अरहान यह भी कहते हैं कि उन्हें “कोई अंदाज़ा नहीं” है कि वे पॉडकास्ट के साथ क्या कर रहे हैं क्योंकि इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है कि यह कैसे आगे बढ़ेगा।

टीजर में अरबाज खान भी नजर आते हैं और अरहान से कहते हैं कि अगर ये उसके दोस्त हैं तो उसे बहुत मेहनत करने की जरूरत है। इसी बीच एक हिस्से में मलायका कहती हैं, ”मुझे लगता है कि मैं अब अपनी सबसे अच्छी जिंदगी जी रही हूं!” उसके पास एक कार्ड भी है जिस पर सवाल है, “आपके शरीर की संख्या कितनी है?” इसकी वजह से वह कन्फ्यूज हो जाती है क्योंकि वह नहीं जानती कि इसका क्या मतलब है।

सलमान खान की एंट्री

सलमान खान पॉडकास्ट के लास्ट में लाल शर्ट में दिखाई देते हैं, जिसके पीछे ‘रॉबिन हुड’ लिखा होता है। टीज़र में लाउड म्यूजिक के कारण वह जो कहते हैं वह सुनाई नहीं देता है, लेकिन वह मुस्कुराते हुए और अरहान और उसके दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई देते हैं। टीज़र शेयर करते हुए अरहान ने कैप्शन दिया, “3 सबसे अच्छे दोस्त। 1 पिछली गर्मियों में इससे पहले कि वे हमेशा के लिए बड़े हो जाएँ। मिलिए इस गर्मी की सबसे छोटी ब्लॉकबस्टर, डंब बिरयानी से। @iamarhaanखान @devraianii और @4rushverma के साथ 6-भाग की सीमित पॉडकास्ट श्रृंखला जल्द ही YouTube पर आ रही है।

करण जौहर ने पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा, “यह लहरों में तूफान लाने वाला है!” उन्होंने टीज़र को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी शेयर किया। इस बीच करीना कपूर ने भी इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया और लिखा, “शाबाश अरहान! बधाई हो डार्लिंग।”

मलायका और अरबाज के बेटे अरहान का जन्म 2002 में हुआ था। शादी के लगभग 18 साल बाद वे अलग हो गए। अरहान ने अमेरिका में फिल्म निर्माण (Film Production) की पढ़ाई की। अरबाज ने पहले खुलासा किया था कि अरहान ने करण जौहर को उनकी हालिया फिल्म में सहायता की थी, जो कथित तौर पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button