खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Sania Mirza-Shoaib Malik: तलाक की ख़बरों के बीच साथ आएं सानिया और शोएब, प्यार भरे नोट के साथ किया पत्नी को बर्थडे विश

अब 15 नवंबर 2022 को शोएब मलिक (Sania Mirza-Shoaib Malik) ने अपने इंस्टा हैंडल पर सानिया मिर्ज़ा को बर्थडे विश करने के लिए उनके साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है। खूबसूरत फ्रेम में कपल को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है, वह एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए थे।

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza-Shoaib Malik) दुनिया भर में लोकप्रिय हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी युवावस्था में ही स्टारडम हासिल कर लिया था। सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की और उनके साथ अपनी लाइफ की जर्नी शुरू की थी। कपल को एक बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक का आशीर्वाद प्राप्त है। हालांकि, सानिया और शोएब पिछले कुछ समय से अपने कथित तलाक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

सानिया-शोएब ला रहे अपना टॉक शो

उनके अलगाव की अफवाहों (Sania Mirza-Shoaib Malik) के बीच 12 नवंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘उर्दूफ्लिक्स’ ने शोएब और सानिया के आगामी शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ का पोस्टर साझा किया था। पोस्टर में हम सानिया और शोएब को ब्लू-व्हाइट कलर की ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं, जबकि सानिया ने शोएब के कंधे पर हाथ रखा था। बैकग्राउंड में हम बुर्ज खलीफा को दर्शाने वाली एक खिड़की भी देख सकते हैं।

प्यार भरे अंदाज़ में शोएब ने सानिया को किया बर्थडे बिश

अब 15 नवंबर 2022 को शोएब मलिक (Sania Mirza-Shoaib Malik) ने अपने इंस्टा हैंडल पर सानिया मिर्ज़ा को बर्थडे विश करने के लिए उनके साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है। खूबसूरत फ्रेम में कपल को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है, वह एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए थे। शोएब ने अपना हाथ सानिया के कंधे पर रखा था और वह उन्हें प्यारे तरीके से अपने हाथ से पकड़े हुए देखी जा सकती हैं। तस्वीर शेयर करते हुए प्यारे पति ने लिखा, “आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं आपके स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं! इस दिन का भरपूर आनंद उठाएं।”

यह भी पढ़ें: Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce: करीबी ने किया खुलासा, शोएब दे रहे थे सानिया को धोखा, तलाक है कन्फर्म

बहन ने भी जन्मदिन पर लिखा प्यार भरा नोट

दूसरी ओर, सानिया की बहन अनम मिर्जा और देवर असद ने भी उनके लिए खूबसूरत शुभकामनाएं लिखीं। असद ने अपनी ‘अप्पी’ सानिया के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों पारंपरिक ड्रेस में दिख रहे थे और इसके ऊपर लिखा था, “हैप्पी बर्थडे अप्पी।” इस बीच, अनम ने भी अपनी प्यारी बहन सानिया की काफ्तान ड्रेस पहने हुए एक शानदार तस्वीर शेयर की और उसके ऊपर एक दिली इच्छा लिखी। उन्होंने लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो BFF/मां/बहन/स्टाइलिस्ट/चिकित्सक/विश्वासपात्र/सबकुछ! @mirzasaniar।”

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा की शादी इंटरनेशनल न्यूज थी और इसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। ‘कर्ली टेल्स’ के साथ एक साक्षात्कार में सानिया ने साझा किया था कि लोगों के कमेंट को पचाना मुश्किल था और यह उनके लिए एक कठिन दौर था। हालांकि, उन्होंने बताया था कि यह उनके और शोएब के जीवन के सबसे सुखद समयों में से एक था। सानिया के शब्दों में, “मीडिया और सभी द्वारा कही जा रही बातों को पचाना बेहद मुश्किल था, लेकिन आप जानते हैं कि जब आप प्यार में होते हैं, तो बहुत सी बातें मायने नहीं रखती, यह सच्चाई है।

जब आप प्यार में होते हैं, तो आप तार्किक रूप से नहीं सोचते हैं। हम प्यार में हैं और हम शादी करना चाहते हैं और ईमानदारी से कहूं, तो यह हमारे परिवारों और हमारे लिए भी ऐसा ही था, लेकिन एक बार जब यह हो गया, तो हमने इस फैक्ट को देखा कि यह हर किसी के लिए ऐसा नहीं था और हमें यह बहुत अजीब लगा।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button