उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भीषण आगः चलती स्कॉर्पियो में लगी भीषण आग, बारातियों ने कूदकर बमुश्किल बचायी जान

वह गांव अपनी स्कॉर्पियो को सूजिया गांव में एक बारात में ले गया था। बारात सूजिया से गांव परसारा गयी थी। बारात से लौटते समय कार में आग लगी। आग लगने पर अग्नि शमन विभाग व चंदपा पुलिस को दी गयी। लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक स्कॉर्पियो जलकर खाक हो चुकी थी।

हाथरस। थाना चंदपा क्षेत्र के गांव परसारा के पास चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग लग गयी। आग इतनी भयंकर थी कि कार पूरी तरह से जलकर राख हो गयी। गनीमत यह रही कि समय के रहते इसमें बैठे बाराती स्कॉर्पियो से कूद गये। इससे उनकी जान बच गयी।  

बताया गया है कि स्कॉर्पियो में आधा दर्जन से अधिक लोग सवार थे। ये लोग परसारा गांव से सूजिया गांव जा रहे थे। जब ये थाना चंदपा क्षेत्र के गांव परसारा के कुछ ही दूर निकले तो चलती स्कॉर्पियो में अचानक आग की लपटें उठने लगीं। इस पर स्कॉर्पियो में बैठे लोगों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचायी।

यह भी पढेंः दुधवा नेशनल पार्कः शीत कालीन पर्यटन सत्र की शुभारंभ, पर्यटकों के लिए खुले पार्क के द्वार

स्कॉर्पियो कार गांव बहरदोही निवासी भूपेन्द्र की थी। वह गांव अपनी स्कॉर्पियो को सूजिया गांव में एक बारात में ले गया था। बारात सूजिया से गांव परसारा गयी थी। बारात से लौटते समय कार में आग लगी। आग लगने पर अग्नि शमन विभाग व चंदपा पुलिस को दी गयी। लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक स्कॉर्पियो जलकर खाक हो चुकी थी।

पुलिस का मानना है कि आग लगने का कारण स्कॉर्पियो में शार्ट सर्किट है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि इस हादसे के संबंध में कार स्वामी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button