Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Loksabha election News 2024 Mathura: मथुरा में BSP प्रत्याशी सुरेश सिंह को नोटिस जारी

Notice issued to BSP candidate Suresh Singh in Mathura

Loksabha election News 2024 Mathura: मथुरा में लोकसभा चुनाव में सभी पार्टी के प्रत्याशी वोटर को अपने लिए वोट करने की अपील चुनाव प्रचार के द्वारा करती हुई दिखाई दे रही है। मगर मथुरा में बसपा (Bahujan Samaj Party) के प्रत्याशी सुरेश सिंह (Candidate Suresh Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें सुरेश सिंह अपने चुनाव में वोटरों के लिए खान पान से लेकर रुपए तक बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दे कि, जहां उनके चुनाव कार्यालय (Election Office) में हलवाई बढ़ी संख्या में खाना बनाते हुए दिखाई दे रहे है, तो उनके चुनाव प्रचार के लिए कार्यालय में नोट भी बांटे जा रहे है। हालांकि जिस तरह से ये वीडियो वायरल हुआ है उसके बाद चुनाव आयोग या निर्वाचन अधिकारी (Returning Officer) ने किसी भी तरह की आदर्श आचार संहिता (Code of conduct) के उल्लंघन के तहत कार्यवाही नही की है। मगर जिला अधिकारी ने इतना जरूर बोला है की वीडियो वायरल होने के वाद इनका संज्ञान लेते हुए बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रत्याशी को नोटिस जारी किया है।

उनसे इस सब वीडियो के बारे में पता किया जा रहा है, की आखिर ये खाना किस के लिए बनाया और भेजा जाता है। साथ ही वहीं रुपए बांटने (Distribute Money) को लेकर भी नोटिस के जरिए जवाब मांगा गया है। जवाब में पूछा गया है कि, किस लिए रुपए बांटे जा रहे थे। लेकिन ये तो तय माना जा रहा है की, जो वीडियो वायरल हुए उनके खाना बना रहे हलवाई बता रहे है की, 400 पैकेट खाना बनाकर भेजा जायेगा। तो इससे यही माना जा रहा है की, कहीं न कहीं वोटरों को लुभाने के लिए ही खाना बनाया जा रहा है और रुपए भी क्यों दिए जा रहे थे इस बात का पता तो नोटिस का जवाब आने के बाद ही पता चलेगा।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button