न्यूज़बड़ी खबर

आगरा: पुलिस बूथ से सिपाही नदारद, पुलिस बूथ पर बिक रहे हैं अंडर गारमेंट्स, थाना शाहगंज के संकेत पुलिस बूथ का मामला.

Agra News: आगरा में थाना शाहगंज इलाके के पुलिस बूथ साकेत चौराहे पर अब पुलिस की जगह कच्छे की ठेल लगी हुई है। पुलिस बूथ पर पुलिसकर्मी नदारद हैं। लेकिन वहां पर कच्छे खरीदने वाले एक के बाद एक कई लोग नजर आ रहे हैं। यहां से गुजरने वाले लोग इस नजारे को देखकर काफी हैरान है। क्योंकि जहाँ पुलिस के जवान तैनात रहते हैं अब वहां कच्छे बिकते दिखाई दे रहे हैं।


अब आपको अंडर गारमेंट्स खरीदने के लिए बाज़ार नही बल्कि पुलिस के पास जाना पड़ेगा।जी हां आगरा के थाना शाहगंज इलाके के साकेत चौराहा पुलिस बूथ पर अंडरगारमेंट्स की ठेल लगी हुई है। अंडरगारमेंट्स विक्रेता पुलिस बूथ पर ही अपनी दुकान सजाकर बैठा है।जहां जनता की सुरक्षा और उनकी फरियाद सुनने के लिए पुलिसकर्मी होने चाहिए वहां ग्राहक कच्छे खरीदते नजर आ रहे हैं।अंडरगारमेंट्स विक्रेता ने पुलिस बूथ पर ही कच्छे टांग दिए हैं।

Read Also: मैदानगढ़ी निर्माणाधीन मेट्रो साइड पर बड़ा हादसा, 50 फिट गहरा औऱ 25 से 30 फिट सड़क धंसी

इस चौराहें से गुज़रने वाला हर शख्स इस नजारे को देखकर हैरान है।जहाँ अनुशासित फोर्स के जवान तैनात होने चाहिए वहां अब कच्छे बिक रहे हैं।हैरानी की बात ये है कि इस चौराहे पर स्मार्ट सिटी के कैमरे भी लगे हैं स्मार्ट सिटी कंट्रोल रूम में बैठे लोगों को भी यह सब दिखाई नहीं दे रहा है और यह हाल तब है कि जब इस चौराहे को खुद थाना शाहगंज पुलिस बड़ा सेंसिटिव चौराहा मानती है क्योंकि यहां कई बड़े हादसे हुए हैं जिसमें कई लोगों ने अपनी जान भी गवाई है। अब देखना होगा की पुलिस चौकी से नदारद पुलिस के जवान कब तक अपना स्थान संभालते हैं या फिर आगे भी यूं ही पुलिस चौकी पर कच्छे बिकते रहेंगे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button