खेल

Shaheed Afridi On Virat Kohli:कोहली का ‘विराट’ रूप देखने को पाकिस्तान ‘बेकरार’, शाहिद अफरीदी ने ये क्या बोल दिया ?

Shaheed Afridi On Virat Kohli: जिस पाकिस्तान के पाक दो वक्त की रोटी ना हो। पहनने के लिए कपड़े ना हो…वो पाकिस्तान हिंदुस्तान के सबसे महान क्रिकेटर विराट कोहली को कह रहे हैं कि अगर वो पाकिस्तान में आए तो मेहमान नवाजी भूल जाएंगे।
अरे साहब अब इनको कोई बताओ कि हिंदुस्तान में लोग दो वक्त की रोटी के लिए कोई चोरी-चकारी नहीं करते हैं। शान से रहते हैं और खाते हैं। हिंदुस्तान को पता है कि अगर टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी तो फिर वहां पर बवाल मचना तय है। क्योंकि साहब विराट कोहली का ‘जलवा’ चलता है।


क्या बोले पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ?
चैंपियंस ट्रॉफी इस बार पाकिस्तान में होनी है। लेकिन टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी। क्योंकि पाकिस्तान में आतंक का बोलबाला है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि अगर किंग कोहली पाकिस्तान में आते हैं तो वो भारत की मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे। अफरीदी ने आगे कहा कि विराट कोहली के पाकिस्तान में कई सारे फैन हैं। वो सभी कोहली की ‘विराट’ पारी देखने के लिए बेकरार हैं।
अफरीदी ने एक INTERVIEW में कहा कि क्रिकेट को राजनीति से दूर रखना चाहिए। क्योंकि क्रिकेट और राजनीति का कोई मतलब नहीं है। विराट कोहली पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी खेलने आए।


पाकिस्तान में कोहली को मिलता है ‘विराट’ प्यार !

शाहिद अफरीदी कहते हैं कि विराट कोहली को पाकिस्तान में भी ‘विराट’ प्यार मिलता है…. लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं, यहां तक कि वही मेरी पसंदीदा खिलाड़ी हैं। अफरीदी ने कोहली के T-20 रिटायरमेंट पर कहा कि उन्हें T-20 से अभी रिटायरमेंट नहीं लेना चाहिए था। विराट कोहली अब भी छोटे फॉर्मेट में खेलना जारी रख सकते थे क्योंकि वो शानदार लय में हैं, फिट हैं और रोज ट्रेनिंग करते हैं।
‘राजनीति से दूर रहे क्रिकेट’
एशिया कप में भी हिंदुस्तान पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने नहीं गया था। तब भारत के मैच श्रीलंका में कराए गए थे। इस बार भी यही दावा किया जा रहा है कि भारत के मैच किसी और राज्य में कराए जा सकते हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button