ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shalin Bhanot की पहली पत्नी Daljeet kaur ने की सगाई मार्च बंधेंगी शादी के बंधन में.. जानिये होने वाले नये पति के बारे में…

टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर (Daljeet kaur) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं उन्होंने खुलासा किया है कि वह मार्च में अपने मंगेतर निखिल पटेल (Nikhil patel) से शादी करेंगी.बाद में अपने बेटे जेडन (jaydon) साथ लंदन चली जाएंगी.

टी.वी अभिनेत्री दलजीत कौर की पहली शादी भले ही कामयाब न हुई हो, पर अब उन्हें खुशी से झूमने का एक और नया मौका मिल गया है.जी हां.. एक बार फिर उनकी लाइफ में प्यार की एंट्री हुई है. और इसी साल मार्च में वह लंदन बेस्ड फाइनेंस कंपनी (finance company) में काम करने वाले निखिल पटेल (Nikhil patel) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी के बाद वह अपने 9 साल के बेटे जेडन (jaydon) के साथ लंदन के लिये रवाना हो जाएंगी.

Daljeet Kaurशादी रचाने के बाद जाएंगी नैरोबी

हाल ही में  दलजीत कौर ने बातचीत के दौरान यह खुलासा करते हुए अपनी शादी के बारे में बताया. उन्होंने कहा, “शादी मार्च में है और मैं अभी भी बहुत सी चीजों का पता लगा रही हूं. मैं कुछ सालों के लिए नैरोबी (Africa) चली जाऊंगी, क्योंकि निखिल को अभी काम के लिए वहां रखा गया है. बाद में हम लंदन वापस चले जाएंगे, जहां उनका जन्म और पालन-पोषण हुआ था.”

दो बेटियों के पिता हैं Nikhil Patel

दलजीत के मुताबिक, ”मैं निक से पिछले साल दुबई (dubai) में एक दोस्त की पार्टी में मिली थी. मैंने केवल अपने बेटे के बारे में बात की थी और वह अपनी दो बेटियों 13 साल की एरियाना (Aariyana)और 8 साल की अनिका (Anika) के बारे में बात कर रहे थे. उन्होंने अपने पैर की उंगलियों पर नीली नेल पॉलिश लगाई हुई थी और जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मेरी दो बेटियां हैं.’ उस समय रोमांस हवा में नहीं था, यह सिर्फ दो सिंगल माता-पिता की बात थी. प्यार समय के साथ हुआ. यह हमारे बच्चों के लिए हमारा प्यार था, जिसने हमें जोड़ा. छोटी बेती अनिका अपनी मां के साथ (US) में रहती हैं और एरियाना (aariyana) हमारे साथ रहेंगी.”

आपको बता दें कि करीब 1 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दलजीत और निखिल ने 3 जनवरी 2023 को सगाई की थी.

जेडन और शालीन भनोट से पहले जैसा रिश्ता रहेगा

दरसल, दलजीत की पहली शादी अभिनेता शालीन भनोट (Shalin bhanot)से हुई थी. उन्होंने 2009 में शादी की थी और साल 2013 में दोनों के बीच काफी बवाल के बीच तलाक हुआ था. हालांकि, अब दोनों परस्पर-संगत में हैं और शालीन भनोट लगातार से अपने बेटे जेडन के लिंक में हैं. ऐसे में वह अपने बेटे और उसके पिता शालीन भनोट की मीटिंग को लेकर भी प्लान कर रही हैं. इस बारे में बात करते हुए कि वह इन सभी को सुविधाजनक बनाने के लिए प्लान कर रही हैं.

वो कहती हैं, “जेडन को सबसे सिंपल जीवन जीने की अवश्यकता है और वह केवल तभी हो सकता है, जब शालीन भनोट सहित उसके अपने लोग उसके साथ हों. जेडन से मिलने के लिए शालीन का वेलकम है और मैं शालीन से जेडन को मिलाने भारत लाऊंगी. उसे पता होना चाहिए कि उसके पिता उससे प्यार करते हैं. हमें इस बच्चे का सोचना चाहिए, जिसका हमारे झगड़ों से कोई लेना-देना नहीं है. हम दोनों को उसके माता-पिता के रूप में कदम बढ़ाने की जरूरत है और यह हमारे लिए मौका है. अगर शालीन की शादी हो जाती है, तो मैं ही उस लड़की को जेडन से मिलवाऊंगी”

जब दलजीत कौर ने पहले पति शालीन भनोट की दोबारा शादी-बच्चे पर की थी बात, कहा था मैं उन्हें एक रिश्ते में देखना चाहती हूं.

दूसरी से डर रही थीं दलजीत

अपनी दूसरी शादी को लेकर दलजीत ने कहा,  ”मेरा सबसे बड़ा डर यही था कि कहीं मैं गलत फैसला न ले लूं। हालांकि, जैसा कि मैं अपने जीवन के टूटे हुए टुकड़ों को उठा रही थी, साथ ही यह महसूस कर रही थी कि जेडन ने एक पिता को कितना याद किया, यह मेरे एक साथी को याद करने के बारे में भी था, जो मुझे पहले महसूस नहीं हुआ था. मुझे निखिलसे प्यार है और हर बार जब वह मुझे कॉल करते हैं, तो मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा. मैंने हमेशा सोचा था कि मैं पहले शादी करूंगी और फिर प्यार करूंगी.”

2016 में शालीन और दलजीत हुए थे अलग

दरसल, दलजीत कौर और शालीन ने दिसंबर 2009 में शादी की थी लेकिन 2016 में दोनों में तलाक हो गया था. शालीन पर, दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिंसा और यहां तक ​​कि दलजीत की हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया था. हालांकि इंडिया फ़ोरम (India Forum) की रिपोर्ट के मुताबिक एक लंबी लड़ाई के बाद, बॉम्बे हाई कोर्ट ने शालीन को क्लीन चिट देकर सभी आरोपों से मुक्त कर दिया.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button