ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला को भूलाकर आगे बढीं शहनाज गिल? गुरु रंधावा के साथ रोमांटिक वीडियो देखते ही शहनाज को फैंन्स से पड़ी लताड़

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth shukla) के जाने के बाद उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) अकेली पड़ गईं। शहनाज को वापस फॉर्म में आने में काफी वक्त लगा लेकिन उन्होंने जोरदार वापसी की। हालांकि उनके वीडियोज देखकर उनका नाम कई लोगों के साथ जोड़ा गया। गुरु रंधावा अब लिस्ट में नए हैं।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News Sidharth shukla । Bollywood Today in Hindi

दिवंगत TV अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth shukla) के लिए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) के प्यार को हर कोई जानता है और अच्छे से देख चुका है। उनकी दुनिया तब थम गई थी जब 2 सितंबर, 2021 को कार्डियक अरेस्ट के कारण सिद्धार्थ की मौत हो गई थी। बाद में, शहनाज़ को इस नुकसान से निपटने में बहुत वक्त लगा और 2023 में ही वह आखिरकार अपने करियर में लौट आईं। लेकिन सिद्धार्थ की यादें उनके दिल में बसने के बावजूद, जब भी उन्हें किसी दूसरे लड़के के साथ मस्ती भरे पल में देखा जाता है, तो इंटरनेट पर उनकी भयंकर ट्रोलिंग होती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्होंने गुरु रंधावा के साथ एक वीडियो शेयर किया।

हाल ही में, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर Guru Randhawa के साथ एक पोस्ट किया। वीडियो में शहनाज (Shehnaaz Gill )पीछे से आकर गुरु की पीठ पर कूद पड़ती हैं। बाद में, गुरु को शहनाज को अपनी पीठ पर ले जाते हुए देखा गया और दोनों मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘रंग तेरे चेहरे दा, दुनिया तो वखरा ए, सनराइज और एल्बम जी थिंग को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। मुझे आशा है कि आप सभी को इसमें शहनाज़ गिल का गाना पसंद आएगा #सनराइज #शहनाज़गिल #गुरुरंधावा।’

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

Shehnaaz Gill और Guru Randhawa के रिश्ते पर उठा सवाल

वीडियो में शहनाज़ (Shehnaaz Gill) काले रंग की हुडी के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में बेहद कमाल लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को नैचुरल रखा है और खुले बाल के साथ स्टाइल किया। दूसरी तरफ, गुरु भूरे रंग की हुडी के साथ काली पैंट और मैचिंग क्रॉक्स में हैंडसम लग रहे हैं। हालांकि यह वीडियो उनके आने वाले म्यूजिक एल्बम का हिस्सा लग रहा है, लेकिन इसे शूट करते वक्त वे काफी खुश नजर आ रहे थे।

वीडियो पोस्ट होते ही Shehnaaz Gill को पड़ी लताड़

जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया, नेटिज़न्स ने शहनाज़ (Shehnaaz Gill) पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया और पूछा कि क्या वह सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गई हैं। एक ने कमेंट किया, ‘ Shehnaaz, तुम बहुत फिसड्डी हो, मैं अब तुम्हारा बिल्कुल भी respect नहीं करता क्योंकि तुम नहीं समझती कि असली प्यार क्या है’, एक ने लिखा, ‘यदि ये दोनों साथ हैं, तो थोड़ा दिल टूट गया है, लेकिन तुम्हारे लिए खुश हूं।’ एक ने कहा, ‘किस किस के साथ मूव ऑन करोगी।’ देखते ही देखते उनके कई फैंस ने ट्रोलर्स पर पलटवार किया और करारा जवाब दिया। सबने ये भी कहा कि वो खुशी की हकदार हैं

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

फिर साथ आए शहनाज और गुरु

बता दें, मून राइज के बाद गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार फिर गाने में साथ आए हैं। उनका गाना ‘रंग तेरे चेहरे दा’ दर्शकों को पसंद आ रहा है। ऐसे में दोनों स्टार्स ने फैंस को शुक्रिया कहा है। बता दें, इस गाने में शहनाज ने भी अपनी आवाज दी है।

उड़ी थी डेटिंग की अफवाह

बता दें, “Moon Rise” गाने से दोनों की डेटिंग की अफवाह शुरू हुई थी। उनके बीच की क्लोज़नेस देखकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद हाल ही में फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की स्क्रीनिंग हुई तो शहनाज और गुरु को साथ देखा गया था।

एक्ट्रेस की फिल्में

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आई थी। इससे पहले उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button