ट्रेंडिंग

MS Dhoni लाइव में करने वाले थे कुछ बड़ा एनाउंसमेंट, लेकिन Oreo को प्रमोट कर निकल गए माही

नई दिल्ली: MS Dhoni के आईपीएल रिटायरमेंट को लेकर चल रहे अटकलों पर ब्रेक लग गया है. भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक और अपनी कप्तानी में दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले दिग्गज विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था, कि वह आज यानी रविवार को एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं.

सोशल मीडिया MS Dhoni के इस ऐलान के बाद ये अफवाहें सामने आ रही थी, कि वह चेन्नई सुपर किंग्स से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं, लेकिन धोनी के लाइव आने के बाद ये अफवाह झूठ साबित हुई है. क्योंकि धोनी ने ऐसा कोई फैसला नहीं किया है. इस तरह 41 साल के दिग्गज के फैंस को इस खबर से राहत मिल गई है.

टीम इंडिया के इस पूर्व कप्तान ने शनिवार को ही अपने सोशल मीडिया पेज पर कहा था कि वह 25 सितंबर को लाइव आएंगे. इसके बाद फैंस ने हर तरह के क्रिकेट से 41 वर्षीय दिग्गज के संन्यास का अनुमान लगाया लेकिन ऐसी कोई घोषणा नहीं हुई. बता दें कि इसके बाद भी उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना जारी रखा और अभी आगे भी जारी रखेंगे.

MS Dhoni ने ओरियो बिस्किट लॉन्च किया. उन्होंने एक वीडियो में इस बारे में जानकारी दी. MS Dhoni बताते हैं कि यह बिस्किट साल 2011 में भारत में आया था और तब टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप भी जीता. अब एक बार फिर से इसे भारत में लॉन्च किया गया है और इसके चलते वर्ल्ड कप भी आएगा. उन्होंने अपना हेयरस्टाइल भी वैसा ही रखा है. हालांकि इसे मजाक के तौर पर लिया जा रहा है. धोनी ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था, तब भी कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की थी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button