न्यूज़बड़ी खबर

ग्रामीणों से धोखाधड़ीः मोटी कमाई के चक्कर में युवक बना नकली किन्नर, लोगों ने धर दबोचा

कन्नौज। एक युवक को बिना मेहनत के पैसा कमाने के लिए तरकीब सूझी। वह मोटी कमाई के चक्कर में युवक नकली किन्नर बनकर लोगों से पैसे ऐंठने लगा। उसके हाव भावों से ग्रामीणों को उस पर शक हुआ। उन्होने उसे धर दबोचा और असली किन्नरों को सूचना दे दी। नकली किन्नर बने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।  

यह मामला कन्नौज के नादेमऊ चौकी क्षेत्र के रौसेन गांव का है। युवक किन्नर बनकर गांव में लोगों से रुपए मांग रहा था। गांव के कुछ लोगों को उस पर शक हुआ तो उससे पूछताछ करने लगे। इस पर घबरा ठिठक गया।

यह भी पढेंः अंकिता भंडारी हत्याकांडः आखिरी चैट से साजिश उजागर, गुस्साये लोगों का गढवाल-श्रीनगर मार्ग पर धरना   

 इस पर ग्रामीणों ने नकली किन्नर बने युवक को एक घेर में बैठा लिया। नकली किन्नर युवक को देखने ग्रामीण वहां पहुंचने लगे।  धीरे-धीरे गांव के लोगों का जमावड़ा लग गया। इसी बीच  ग्रामीणों ने इसकी सूचना असली किन्नरों व पुलिस को दे दी ।

नकली किन्नर को देखने के लिए ग्रामीणों की जुटी भीड़

सूचना पर पहुंची पुलिस व किन्नरों ने उससे पूछताछ की। तब युवक ने नकली किन्नर होना स्वीकार किया। असली किन्नरों ने नकली किन्नर बने युवक के सारे कपड़े उतरवा दिये। तब मालूम हुआ वह स्वस्थ्य युवक है। इसके नकली किन्नर ने सभी के सामने आपबीती सुनायी।

उसका कहना था कि रुपए मांगने के चक्कर में वह किन्नर बनने का स्वांग करता था। उसने किन्नरों व ग्रामीणों से अपने किये लिए माफी मांगी। उसने भविष्य में फिर कभी ऐसा न करने  का वादा किया।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button